टॉप न्यूज़राजनीति

गोहत्या के दोषियों का मुंह काला करने वाले को 1 लाख रु इनाम दूंगा: कांग्रेस सचिव

केरल में कांग्रेस की युवा इकाई के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा सरेआम गोहत्या पर मचे सियासी बवाल के बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सज्जनसिंह वर्मा ने गोहत्या मामले के दोषियों का मुंह काला कर उन्हें सरेआम 25 जूते मारने वाले व्यक्ति को एक लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया तक पहुंच गया दीपिका-कटरीना का ये झगड़ा!

गोहत्या के दोषियों का मुंह काला करने वाले को 1 लाख रु इनाम दूंगा: कांग्रेस सचिव

वर्मा ने ट्वीट किया कि केरल में हुई गोहत्या निंदनीय. दोषी नेता और उसके साथियों को सरेआम 25 जूते मारने और उनका मुंह काला करने वाले को मेरी ओर से एक लाख रुपये का नकद इनाम.

उन्होंने कहा कि मैं अपने इस बयान पर अब भी कायम हूं. केरल में सरेआम गोहत्या से देश की कौमी एकता के सामने खतरा पैदा हो गया है. अपने निहित स्वार्थ के लिए ऐसा खतरा पैदा करने वाले व्यक्तियों को कतई बख्शा नहीं जाना चाहिए, भले ही वे किसी भी दल से जुड़े हों.

पूर्व लोकसभा सांसद तब भी चर्चा में आए थे, जब उन्होंने गाय को राष्ट्रीय पशु धन घोषित करने के लिए मध्यप्रदेश में करीब तीन महीने पहले हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की थी. वर्मा ने कहा कि गोरक्षा के लिए चलाए जा रहे इस हस्ताक्षर अभियान को कुछ बीजेपी नेताओं ने भी अपना समर्थन दिया है.

ये भी पढ़ें : जानिए, फांसी की सजा के बाद तिहाड़ जेल में कैसे कट रही हैं निर्भया के दोषियों की रातें

गोमाता को राष्ट्रीय पशु धन घोषित करने की मांग को लेकर मैं राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को पत्र भी लिख चुका हूं.’’ उधर, बीजेपी का दावा है कि राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव ने सस्ती लोकप्रियता पाने के लिये केरल के गोवध मामले में ट्वीट किया है. प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कहा कि वर्मा सस्ती लोकप्रियता के लिये अक्सर इस तरह के बयान देते रहते हैं. केरल के गोवध मामले में उनके ट्वीट को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए.

Related Articles

Back to top button