टेक्नोलॉजी

ग्रीन कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा OnePlus 8, कंपनी ने शेयर की फोटो…

टेक डेस्क: OnePlus 8 सीरीज का इंतजार कर रहे यूजर्स का इंतजार अब खत्म ही होने वाला है। यह सीरीज कल यानि 14 अप्रैल को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए भारत में लॉन्च की जाएगी। अब तक इस सीरीज के कई फीचर्स समेत कीमत से जुड़ी जानकारी भी लीक्स के जरिए सामने आ चुकी है। साथ ही कंपनी द्वारा अभी तक इस सीरीज को लेकर कई टीजर जारी किए जा चुके हैं। वहीं लॉन्च से एक दिन पहले कंपनी के सीईओ Pete Lau ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के कलर वेरिएंट का खुलासा करते हुए इमेज शेयर की है।

कंपनी के सीईओ Pete Lau ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर अपकमिंग OnePlus 8 से जुड़ा एक टीजर शेयर किया है। जिसमें स्पष्ट किया गया है कि ये सीरीज ग्लेशियर ग्रीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगी। ऐसा पहली बार नहीं है जबकि इस फोन से जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी दी गई है। बल्कि इससे पहले भी कंपनी द्वारा खुलासा किया जा चुका है कि OnePlus 8 सीरीज custom MEMC chip और 5G कनेक्टिविटी के साथ दस्तक देगा। इसके अलावा फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट पैनल दिया जाएगा।

वहीं कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा पहले ही स्पष्ट किया जा चुका है कि OnePlus 8 सीरीज बाजार में अधिक कीमत के साथ दस्तक देगी। OnePlus के सीईओ Pete Lau ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कंपनी की प्लानिंग अपकमिंग डिवाइसेज की कीमतों में बढ़ोत्तरी करने की है। साथ ही यह भी स्पष्ट किया था कि इनकी कीमत $1000 से अधिक नहीं बढ़ाई जाएगी।

अब तक सामने आई लीक्स और खुलासों के अनुसार OnePlus 8 Pro फोन में 6.65 इंच का कर्व्ड ऐज Fluid एमोलेड पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसे Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। फोन में क्वाड रियर कैमरा ​सेटअप मिलेगा। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 64MP का Sony IMX686 प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। वहीं इसमें 20MP का अल्ट्रा वाइड लेंस, 12MP का टेलिफोटो लेंस और एक 3D ToF सेंसर दिया जा सकता है। जबकि फ्रंट कैमरा 32MP का होगा।

 

Related Articles

Back to top button