राज्य

चलती बस में खिड़की से गुटखा थूकने के लिए झांक रहा था युवक, धड़ से अलग हुआ सिर

कटिहारः अगर किसी वाहन में सफर करते समय खिड़की से झांकते हैं तो संभल जाएं क्योंकि यह जानलेवा हो सकता है. मामला कटिहार का है, जहां चलती बस में खिड़की से गुटखा थूकने के दौरान पोल से सिर टकराने की वजह से गुरुवार को एक युवक की मौत हो गई. उसका सिर धड़ से अलग हो गया.

मामला सहायक थाना क्षेत्र के मनिहारी मोड़ के समीप का है. घटना के बाद मौके पर लोगों के बीच अफरातफरी मच गई. स्थानीय लोगों की मानें तो युवक कटिहार के अस्थाई बस पड़ाव से पूर्णिया जाने के लिए सवार हुआ था. इसी दौरान यह हादसा हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामले में निजी मोटर संघ के अध्यक्ष टुनटुन राय ने बताया कि सीट पर बैठे युवक ने सिर बाहर निकाला ही था कि पोल में टकराने की वजह से यह हादसा हो गया. यदि मृतक के घर वाले आते हैं तो उन्हें आर्थिक मदद की जाएगी. सहायक थाना के पदाधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है. बस को सीज कर लिया गया है.

इधर, हादसे की वजह को लकेर लोगों ने कहा कि इस मार्ग पर अवैध रूप से बस मालिक और बस चालकों ने कब्जा कर रखा है. इसके चलते हमेशा ट्रैफिक की समस्या से लोगों को गुजरना पड़ता है. इस वजह से भी आए दिन इस मार्ग पर हादसे होते रहते हैं. खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो सकी थी.

Related Articles

Back to top button