अजब-गजबफीचर्ड

चार मई 2018 : आज का राशिफल

मेष : किसी दोस्त या रिश्तेदार को छोटा-मोटा कर्ज दिया जा सकता है। बड़ों से सलाह लेना अच्छा रहेगा। आज आर्थिक मदद करने में ही आपका समय गुजरेगा।
वृष : कॉम्पटिशन में आपकी जीत हो सकती है, बशर्ते आप पूरी मेहनत और लगन से जुट जाएं। आज दिन की शुरुआत नौकरी से जुड़ी समस्याओं को हल करने से होगी।
मिथुन : आज आप दूसरों के इमोशन को पहचानें और उनके अनुसार चलेंगे तो आपको काफी आत्मसंतोष होगा। ऑफिस में टीमवर्क के जरिए ही आप किसी प्रॉब्लम का हल निकालने में सफल हो पाएंगे।
कर्क : आज आपके पास खुद को साबित करने के कई मौके आएंगे, उन मौके को पहचानकर उन पर खरा उतरना आपकी जिम्मेदारी है।
सिंह : आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा। हर नए काम के कानूनी पहलुओं पर अच्छी तरह से गौर करके चलें। व्यापार के सिलसिले में किसी की सलाह लेने की जरूरत पड़ सकती है।
कन्या : घर के सभी पुराने कामों को पूरा करने का मौका मिलेगा। व्यापार में किसी तरह का जोखिम उठाने का काम करना फायदेमंद नहीं होगा। आज आपके ऊपर कई जिम्मेदारियां आ सकती हैं।
तुला : अपनी जेब का खास ख्याल रखें। ऐसी चीजें कतई न खरीदें, जो फिलहाल आपके काम में आने वाली नहीं है। आज आप अपनी पुरानी देनदारी चुकाने में कामयाब हो जाएंगे।
वृश्चिक : आज का दिन आपको बहुत बिजी रखेगा। अगर आपसे उधार मांगे तो पहले आप अपनी सेविंग्स पर जरूर नज़र डाल लें। कोई पुराना दोस्त अचानक आपके सामने आकर खड़ा हो सकता है।
धनु : आज आपको ऑफिस में कुछ नए अधिकार दिए जा सकते हैं। किसी क्रिएटिव काम में भी आपकी रुचि बढ़ेगी। जरूरी सामान की खरीदारी में शाम का समय बीतेगा।
मकर : आज सुबह से ही किसी नए प्रोग्राम को लेकर आपके अन्दर नई शक्ति और एनर्जी रहेगी। ऑफिस में आपके प्रमोशन या सैलरी बढ़ाने की बात चल रही है। अपनी उमंगों पर काबू रखें।
कुंभ : कोई भी नौकरी शुरूआत में छोटी या बड़ी नहीं होती। एक बार एक्सपीरियंस हो जाए तो बस दुनिया अपनी मुट्ठी में ही समझिए। आज आपको छुटपुट धन लाभ होने की संभावना है।
मीन : अपना काम करते रहें। आप अपने सोशल सर्कल में मेलजोल बढ़ाने में कामयाबी हो जाएंगे। मान सम्मान में बढ़ोतरी हो सकती है। सफलता एक दिन जरूर आपके कदम चूमेगी।

Related Articles

Back to top button