फीचर्डराष्ट्रीय

जज के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती हुई हनीप्रीत ने कहा – ‘मैं बाबा की…..हूँ।’

सिरसा – गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत को बुधवार को पंचकूला की कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने कोर्ट से हनीप्रीत की 14 दिनों की रिमांड मांगी थी लेकिन कोर्ट से उसे 6 दिनों की रिमांड पर जाने का ही आदेश मिला है। खबरों के मुताबिक कोर्ट में पेशी के दौरान हनीप्रीत जज के सामने गिड़गिड़ा रही थी। हनीप्रीत जज के सामने हाथ जोड़कर रोती रही। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दी थी। जिसे दिल्ली हाईकोर्ट ने याचिका खारिज कर दिया था।

क्या हुआ कोर्ट में?

एक वकील के मुताबिक, हनीप्रीत ने कोर्ट में रोते हुए कहा – मैं निर्दोष हूँ और डेरा व बाबा की सच्ची फॉलोअर हूँ। हनीप्रीत ने राम रहीम से रिश्‍तों को पवित्र बताते हुए कहा कि हमारा रिश्‍ता बाप-बेटी का है और पवित्र है। गौरतलब है कि हनीप्रीत पर राम रहीम की सजा पर फैसले के दिन पंचकूला में हिंसा भड़काने का आरोप है। इसके अलावा उसपर राम रहीम को कोर्ट से भगाने की साजिश रचने का भी आरोप है। माना जा रहा है कि हनीप्रीत के पकड़े जाने से बाबा के और कई गहरे राज खुलेंगे।

हनीप्रीत ने दायर की थी जमानत याचिका

इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट में हनीप्रीत ने अग्रिम जमानत याचिका डाली थी, जिसे खारिज कर दिया गया था। हाईकोर्ट ने हनीप्रीत का न्यायिक क्षेत्र पंजाब-हरियाणा को बताते हुए वहां के हाईकोर्ट में अपील करने को कहा था। कोर्ट ने हनीप्रीत के वकील से ये भी पूछा था कि आप अंतरिम जमानत मांग रहे है, लेकिन हनीप्रीत कोर्ट में क्यों आई नहीं आई है। इसके बाद से ही कयास लगाये जा रहे थे कि हनीप्रीत जल्द ही सरेंडर कर देगी। लेकिन उसने ऐसा नहीं किया और उसे कल पुलिस ने गिरफतार कर लिया। आपको बता दें कि हनीप्रीत अपने परिवारवालों से 18 साल से नही मिली हैं।

बाबा की गिरफ्तारी के बाद से गायब थी

राम रहीम की हनी यानि हनीप्रीत पर बाबा को 25 अगस्त को बलात्कार का दोषी ठहराये जाने के बाद भगाने की साजिश रचने और हिंसा फैलाने का आरोप है। इसलिए उसे ढूंढने के लिए पुलिस कई जगह छापेमारी कर रही थी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा था। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पर राम रहीम को कोर्ट से भगाने कि साजिश रखने के लिए देश द्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि हनीप्रीत 25 अगस्त के बाद से ही गायब थी।

 

Related Articles

Back to top button