टेक्नोलॉजी

जल्द लॉन्च हो सकता है POCO F2 Pro, कीमत आई सामने

टेक डेस्क: Xiaomi से अलग होकर POCOPHONE अब एक इंडिपेंडेंट ब्रांड बन गया है और इस ब्रांड के तहत कंपनी ने अपना पहला स्मार्टफोन POCO X2 भारत में लॉन्च किया था। वहीं अब काफी समय से चर्चा है कि कंपनी POCO F2 Pro को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। हालांकि कंपनी ने अभी तक फोन की लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स के जरिए अब तक इसके कई फीचर्स सामने आ चुके हैं। वहीं लॉन्च से पहले POCO F2 Pro की कीमत से जुड़ा खुलासा किया गया है। सामने आई ​रिपोर्ट के अनुसार POCO F2 Pro कीमत के मामले में Redmi K30 Pro से महंगा होगा।

एक पुर्तगाली वेबसाइट 4gnews की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि POCO F2 Pro स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसके 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत EUR 649 यानि लगभग 53,300 रुपये होगी। वहीं फोन के 8GB + 256GB मॉडल की कीमत EUR 749 यानि लगभग 61,600 रुपये हो सकती है। अगर यह फोन इस कीमत में लॉन्च होता है तो यह Redmi K30 Pro की तुलना में काफी महंगा होगा। Redmi K30 Pro को पिछले दिनों ही चीन में लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत लगभग 32,500 रुपये है।

वैसे बता दें कि पिछले दिनों सामने आई खबरों में जानकारी दी गई थी कि POCO F2 Pro चीन में पिछले दिनों लॉन्च किए गए Redmi K30 Pro का ही अपग्रेडेड वर्जन होगा। अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार POCO F2 Pro को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,700mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन में 5G कनेक्टिविटी की सुविधा मिलेगी। फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध हो सकता है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। जबकि फ्रंट कैमरा 20MP का होगा।

 

Related Articles

Back to top button