फीचर्डराजनीति

जानिए, AAP के लेटर का सच, क्‍या पंजाब चुनाव मेंं हार रही है पार्टी !

AAP की एक ऐसी चिट्ठी वायरल हुई है, जिसमेंं गोवा और पंजाब विधानसभा चुनाव में पहले ही पार्टी ने अपनी पराजय स्‍वीकार कर ली है। आखिर क्‍या है इस चिट्ठी बम का सच। मामला चुनाव आयोग में।

नई दिल्ली|पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव में जीत की आस लगाए बैठी आम आदमी पार्टी (AAP) अब चिट्ठी बम से चर्चा में हैं। यहां तक कि इस चिट्ठी का विवाद चुनाव आयोग तक पहुंच गया है। दरअसल, आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह की पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लिखी गई कथित फर्जी चिट्ठी सामने आने के बाद भड़की पार्टी ने मामले की चुनाव आयोग में लिखित शिकायत दर्ज की है।

वहीं, सोशल मीडिया में चिट्ठी सामने आने के बाद इसका जमकर चर्चा हो रही है। इस चिट्ठी को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

चुनाव आयोग में शिकायत

विवादित चिट्ठी से भड़की आम आदमी पार्टी ने मामले की चुनाव आयोग से शिकायत की है। पार्टी ने चुनाव आयोग से इस मामले को पुलिस के पास भेज कर जांच कराने की मांग की है।

जानें क्या है चिट्ठी में

पिछले दिनों आप नेता संजय सिंह द्वारा केजरीवाल को लिखी गई एक कथित चिट्ठी सामने आई। इस चिट्ठी में संजय सिंह ने केजरीवाल को पंजाब में चुनाव की स्थिति पार्टी के अनुकूल नहीं बताने की बात लिखी है। इसमें संजय सिंह के हवाले से पंजाब विधानसभा चुनाव में AAP की ‘खराब हालत’ का जिक्र करते हुए केजरीवाल की सभाओं को कम करने की बात लिखी गई है।

फर्जी चिट्ठी के सामने आने पर भड़के संजय सिंह

हैरानी की बात तो यह है कि इस चिट्ठी में AAP के कौशांबी स्थित दफ्तर का पता भी लिखा है। इतना ही नहीं, इसमें संजय सिंह के दस्तखत भी किए गए हैं। वहीं, खुद संजय सिंह चिट्ठी को फर्जी बताते हुए इसे विरोधियों की साजिश बताया।

ट्विटर पर पोस्ट किया असली दस्तखत

विवाद सामने के बाद हरकत में आए संजय सिंह ने कहा कि ना सिर्फ चिट्ठी बल्कि उस पर उनके दस्तखत भी जाली हैं। वहीं, उन्होंने ट्विटर पर दस्तखत के लिए सामने आई कथित फर्जी चिट्ठी और अपने पासपोर्ट जिसपर उनके असली दस्तखत हैं, उसे पोस्ट किया।

पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव में जीत की आस लगाए बैठी आम आदमी पार्टी (AAP) अब चिट्ठी बम से चर्चा में हैं। यहां तक कि इस चिट्ठी का विवाद चुनाव आयोग तक पहुंच गया है। दरअसल, आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह की पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लिखी गई कथित फर्जी चिट्ठी सामने आने के बाद भड़की पार्टी ने मामले की चुनाव आयोग में लिखित शिकायत दर्ज की है।

Related Articles

Back to top button