राज्य

जूनागढ़ में आप नेताओं पर हमला, पार्टी का आरोप-बीजेपी के ‘गुंडों’ ने की तोड़फोड़

अहमदाबाद आम आदमी पार्टी (आप) के नेता इसुदान गढ़वी के काफिले पर गुरुवार को गुजरात के जूनागढ़ में उनकी ‘जन संवाद यात्रा’ के दौरान कथित तौर पर हमला किया गया। आप ने आरोप लगाया है कि यह हमला ‘भाजपा के गुंडों’ ने किया। बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी ने गुजरात के जूनागढ़ में ‘जन संवाद यात्रा’ का आयोजन किया था। इस यात्रा के दौरान आप नेता के काफिले पर हमला किया गया है।

इस घटना में आप के दस वॉलेंटियर्स को चोटें आई हैं। आप का कहना है कि काफिले के 6-7 वाहनों पर हमला किया गया था। पार्टी का आरोप है कि सड़क किनारे खड़े थे कुछ लोगों के हाथ में काले झंडे थे। इन लोगों ने ईशुदान गढ़वी और महेश सवानी के काफिले को काला झंडा दिखाया और फिर अचानक काफिले पर डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में ईशुदान गढ़वी की गाड़ी के शीशे टूट गए। एक आप कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इधर इस मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘ मैंने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी से बातचीत की है और उनसे आग्रह किया है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को पकड़ा जाए। मैंने उनसे आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की भी मांग की है ताकि आप नेताओं और कार्यकर्ताओं को सुरक्षा मिल सके। बता दें कि आम आदमी पार्टी ने गुजरात व‍िधानसभा चुनाव में लड़ने का ऐलान क‍िया है।

 

Related Articles

Back to top button