राज्य

ट्रक की चपेट में आई तीन साल की बच्ची, मौत

accident-shimla-56ae1681def89_exlदस्तक टाइम्स एजेंसी/बरोटीवाला-मंडावाला रोड पर बरोटीवाला चौक के पास एक ट्रक की चपेट में आकर तीन साल की बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस के अनुसार बिहार राज्य के सीतामढ़ी जिले के मोतिया बाजार गांव का अनिल कुमार हरियाणा के मंडावाला में किराये के मकान में रहता था। वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बरोटीवाला आया हुआ था।

बरोटीवाला से वापर मंडावाला जा रहा था। बरोटीवाला चौक पर उसकी 3 वर्षीय बच्ची राशि कुमारी उससे थोड़ी आगे चल रही है। अचानक वह एक ट्रक एचपी -12-7308 की चपेट में आ गई।

ट्रक का अगला टायर लड़की की टांगों पर घूम गया। इससे वह लहूलुहान हो गई है। जख्मी हालत में बच्ची को काठा चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। जहां पर कुछ समय के बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया।

मामले की जांच कर रहे एएसआई नसीब खान ने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को सीज कर दिया है। एसपी बिशेर सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि यह हादसा चालक की लापरवाही के चलते हुआ है। पुलिस ने चालक के खिलाफ धारा 279 व 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 
 
 

Related Articles

Back to top button