ज्ञान भंडार

ट्विटर ने भारतीय यूज़र्स को दिया मानसून का यह खास तोहफा

हाल में माइक्रोबलोगिंग साइट ट्विटर ने भारतीय यूज़र्स को मानसून का एक खास तोहफा दिया है. जिसमे माइक्रोबलोगिंग साइट ट्विटर ने खास पेशकश करते हुए विशेष नीली छतरी वाली इमोजी को जारी किया है. जिसमे भारतीय यूज़र्स इस इमोजी का इस्तेमाल कर सकते है. यह छतरी वाली इमोजी 31 अगस्त तक सक्रिय रहेगी. जिसके बाद हट जाएगी.

ये भी पढ़ें: नहीं होगा 2018 में आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप जानिए क्यों ?

ट्विटर ने भारतीय यूज़र्स को दिया मानसून का यह खास तोहफाइसके बारे में जानकारी देते हुए ट्विटर इंडिया के मनोरंजन और टीवी पार्टनरशिप्स के प्रमुख, विरल जानी ने बताया है कि हम प्रसिद्ध भारतीय मानसून के दौरान देश की उदारता का जश्न मनाना चाहते हैं और इसके लिए ट्विटर इमोजी से अच्छा तरीका और क्या हो सकता हैं, जो लोगों को अपने अनुभव और बातचीत साझा करने के लिए प्रेरित करेगा”.जब यूजर्स देश के अलग अलग हिस्सों के मानसून को हैशटैग करके ट्वीट का उपयोग करेंगे, तब एक चमकीला नीले रंग का छाता हैशटैग के बाद दिखाई देगा.

ये भी पढ़ें: जानिए, मसल्‍स बनाने के लिए एक दिन में कितनी बार Push-Ups करना चाहिए?

बता दे कि ट्विटर द्वारा भारतीय यूज़र्स के लिए इससे पहले भी कुछ खास पेशकश की जा चुकी है है जिसमे दिवाली, गणेश चतुर्थी, स्वतंत्रता दिवस, गणतंत्र दिवस, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस और अंबेडकर जयंती आदि का विशेष ध्यान रखा जाता है और इसका इमोजी जारी किया जाता है. 

Related Articles

Back to top button