National News - राष्ट्रीय

ताजमहल में हनुमान पाठ करने वाले शिवम पर बरसा कुदरत का कहर

बीते साल आगरा के ताजमहल में हनुमान चलीसा का पाठ करने वाले हिंदूवादी कार्यकर्ता के बारे में एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। खबर आ रही है की फेसबुक पर भड़काऊ बयानबाज़ी करके साम्प्रादायिक माहौल बिगाड़ने की बातें करने वाले दीपक शर्मा का एक्सिडेंट हो गया है।ताजमहल में हनुमान पाठ करने वाले शिवम पर बरसा कुदरत का कहर

पहले यह सोशल मीडिया पर उड़ने वाली महज एक अफवाह लगी थी। लेकिन जब इस मामले कीजांच की गई तो सामने आया की ये खबर सच है और सड़क हादसे में दीपक के गम्भीर रूप से घायल होने की पुष्टि भी की गई है।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना फिरोजाबाद में लखनऊ से दवा लेकर हाथरस लौटते वक़्त हुई जब दीपक शर्मा की होंडा सिटी कार आगे जा रही एक डीसीएम में घुस गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

इस हादसे में कार में सवार बजरंग दल के कार्यकर्ता की मौत हो गई,जबकि एक महिला और बच्चे समेत चार लोग घायल हो गए। इस मामले में डीसीएम चालक के खिलाफ थाने में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है।

हादसे की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने घायलों को कार से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को सरकारी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.वहीं पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

शिवम बजरंग दल का प्रमुख कार्यकर्ता के साथ हिंदुवादी नेता था.बताया जाता है कि उसने अपने साथियों के साथ कुछ माह पूर्व ताजमहल में हनुमान चालीसा का पाठ किया था। उसकी मौत की खबर सुनते ही हाथरस में लोग काफी दुखी हो गए हैं। वहीँ इस कड़ी में हिंदूवादी संगठन के लोग भारी संख्या में फिरोजाबाद पहुंच गए हैं।

Related Articles

Back to top button