स्पोर्ट्स

दक्षिण अफ्रीका वन डे सीरीज के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, इन खिलाडियों को किया बाहर

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका वन डे सीरीज के लिए ये होगी विराट की सेना, जानिए किसे मिली जगह कौन हुआ टीम से बाहर ! भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट 13 जनवरी से सेंचुरियन में खेला जा रहा है . तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत पहले ही 0-1 से पीछे चल रहा है . अतः यह मैच भारत के लिए ‘करो या मरो’ वाला है लेकिन इस मैच में भी भारतीय बल्लेबाजो का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है और सभी ने पहले मैच की तरह ही दूसरे मैच में भी अफ्रीकी गेंदबाजो के सामने घुटने टेक दिए है .

दक्षिण अफ्रीका वन डे सीरीज के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, इन खिलाडियों को किया बाहर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी दूसरा मैच भी अधर में लटका हुआ है . जिसमे भारतीय बल्लेबाजो के निराशाजनक प्रदर्शन की बदौलत भारत की जीत की उम्मीद न के बराबर हो गयी है . तो वहीँ अभी तीसरा मैच भी खेला जाना बाकि है .

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच चल रहा है 3 टेस्ट मैच की सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच 6 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी . इसके लिए बीसीसीआई द्वारा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए 17 खिलाड़ियों की घोषणा कर दी गई है . कहा जा रहा है कि बहुत ही जल्द T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी जाएगी

बताते चले कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला वनडे मैच 1 फरवरी को डरबन में खेला जाएगा . इसके बाद 4 फरवरी, 7 फरवरी, 10 फरवरी, 13 फरवरी और 16 फरवरी को बाकी मैच खेले जाएंगे . वन डे सीरीज में शामिल किये गये खिलाडियों के बारे में जानने के लिए आप नीचे दी गयी विडियो देख सकते है .

Related Articles

Back to top button