जीवनशैली

दमदार फीचर वाले होम कैमरे पर मिल रहा है न्यू ईयर ऑफर

Xiaomi-समर्थित Yi टेक्नोलॉजी के Yi होम कैमरा पर न्यू ऑफर दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत इस कैमरे पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये होम सिक्योरिटी कैमरा पिछले साल 2,990 रुपये में लॉन्च हुआ था. अब ये कैमरा अमेजन इंडिया की साइट पर 1,999 रुपये में उपलब्ध है.

दमदार फीचर वाले होम कैमरे पर मिल रहा है न्यू ईयर ऑफर Yi टेक्नोलॉजी अपने बजट होम सिक्योरिटी और और डैश कैमरे के लिए जानी जाती है. कंपनी ने जानकारी दी है कि ये ऑफर 26 जनवरी 2019 तक जारी रहेगा. साथ ही कंपनी ने ये भी कहा है कि मौजूदा डिस्काउंट के बाद Yi होम कैमरा भारत में अब तक की सबसे कम कीमत में उपलब्ध है.

आपको बता दें अमेजन के अलावा Yi होम कैमरा फ्लिपकार्ट पर 2,190 रुपये में उपलब्ध है. याद के तौर पर बता दें Yi टेक्नोलॉजी ने इस महीने की शुरुआत में Yi एक्शन कैमरा और Yi 4K एक्शन कैमरा की कीमत भी फ्लिपकार्ट पर कम की थी. ये लिमिटेड पीरियड ऑफर था. Yi 4K एक्शन कैमरे को 17,990 रुपये की जगह 9,999 रुपये में उपलब्ध कराया गया था. इसी तरह Yi एक्शन कैमरा डिस्काउंट के बाद फ्लिपकार्ट पर 6,990 रुपये की जगह 4,999 रुपये में उपलब्ध है.

Yi होम कैमरा के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Yi होम कैमरे में HD (720p) रिकॉर्डिंग का सपोर्ट दिया गया है. इस होम सिक्योरिटी कैमरे में डार्क में भी क्लियर पिक्चर्स के लिए 3 मीटर तक व्यूइंग रेंज के साथ इंफ्रारेड नाइट विजन दिया गया है. इस कैमरे में 111-डिग्री वाइड लेंस मौजूद है और इसमें 4x डिजिटल जूम दिया गया है.

यूजर्स Yi Home ऐप के जरिए कहीं से भी रियल टाइम वीडियो स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. इस कैमरे में माइक्रोफोन भी दिया गया है, जिसकी मदद से यूजर्स 2-वे ऑडियो और वीडियो चैट भी कर सकते हैं. इस कैमरे की खास बात ये है कि इसमें मोशन डिटेक्शन टेक्नोलॉजी भी दी गई है. इसकी मदद से ये कैमरा किसी डिटेक्टेड मूवमेंट का नोटिफिकेशन अलर्ट यूजर्स को देता है. Yi होम कैमरा ब्लैक और वाइट कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है.

Related Articles

Back to top button