उत्तर प्रदेश

दूसरी पत्नी को मारकर पहली से बोला, मैं उसका काम कर आया

0 दूसरी पत्नी का गला चाकू से रेता, 0 थपकी से सिर पर किए प्रहार
0 हत्यारोपी फोन कर पत्नी से बोला बच्चों का ध्यान रखना

मेरठ : हत्या का जनून जब इंसान के सिर पर सवार होता है तो वह अपना सब कुछ भूल जाता है। यह भी ध्यान नहीं होता कि परिवार का क्या होगा और कानून उसका क्या करेगा। कुछ ऐसा ही मेरठ के पल्लवपुरम में हुआ जब युवक ने क्रोध में दूसरी पत्नी की हत्या कर दी और पहली पत्नी से हत्या कर बोला मैं उसका काम तमाम कर दिया। अब बच्चों का ध्यान रखना। हत्या इतनी निर्दयी तरीके से की गई थी कि गले को पूरी तरह से रेता गया था और कपडे धोने वाली थपकी से उसके सिर में पीट कर कई वार किए गए थे। इसके बाद हत्यारोपी ने शव को कमरे में बंद कर दिया। हत्या के बाद उसने इसकी सूचना अपनी पहली पत्नी और परिजन को दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सरधना के दबथुवा गांव का रहने वाला दीपक चौधरी की शादी आठ वर्ष पूर्व में मोदीनगर निवासी मंजू से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से दीपक के अवैध संबंध उसकी साली प्रीति से हो गए। प्रीती के जोर डालने पर दीपक ने छह साल पहले प्रीति से कोर्ट मैरिज कर ली। दीपक प्रीति के साथ पल्लवपुरम थाना अंतगर्त क्वींसलैंड में एक फ्लैट में किराये पर रहता था। रविवार की दोपहर प्रीति और दीपक के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद दीपक ने प्रीति के गले पर चाकुओं से ताबडतोड वार कर दिए। इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने बाथरूम से थपकी लाकर घायल प्रीती के सिर पर ताबडतोड वार किए। प्रीती ने इसी बीच मौके पर ही दम तोड दिया। हत्यारोपी दीपक ने इसके बाद शव को कमरे में ही डाला और फ्लैट पर ताला लगाकर फरार हो गया। देर रात्रि दीपक ने अपनी पहली पत्नी मंजू को फोन किया और बताया कि उसने प्रीति की हत्या कर दी है और शव कमरे में पड़ा है। सूचना पाकर मंजू अपने ससुर ओमप्रकाश के साथ पल्लवपुरम पहुंची और मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी। 

प्रीति को मार दिया, बच्चों को तुम सम्भालना 

दीपक ने हत्या के बाद देर रात अपनी पहली पत्नी मंजू को फोन किया और प्रीती के हत्या की जानकारी दी। उसका आरोप था प्रीती बदचलन थी इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी। मैंने प्रीती के लिए अपना सब कुछ छोड दिया लेकिन उसने मुझे धोखा दे दिया।  उसने कहा कि प्रीती के बेटे प्रांजल को अपने जीजा संजय के पास भेज दिया है। मेरे बेटे का ध्यान रखना। 

सब कुछ हारकर भी जीत गई मंजू

पल्लवपुरम पहुंची मंजू अपनी बहन प्रीति के शव से लिपटकर रोई। मंजू के साथ पहुंचे हत्यारोपी दीपक के पिता ओमप्रकाश ने बताया कि सात वर्ष पूर्व दीपक ने उनकी बेटी और अपनी साली प्रीति से कोर्ट मैरिज कर ली। 

प्रीती के चरित्र पर करता था शक 

प्रीति के चरित्र पर दीपक को हमेशा ही शक रहता था। जिसका खामियाजा आज प्रीति के पांच वर्षीय बेटे प्रांजल, मंजू, प्रीति और परिजनों को भुगतना पड़ रहा है। इस बारे में एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि मामला प्रेमप्रसंग में हत्या का है। आरोपी की तलाश की जा रही है। 
 

Related Articles

Back to top button