फीचर्ड

दो साल में चुराए 40 लाख के चप्पल

thief_mमुंबई। चप्पल चोरी करके भी कोई लखपति बन सकता है, ऐसी सच्चाई एक चप्पल चोर की गिरफ़्तारी के बाद पुलिस के सामने आई है। पूछताछ में चोर ने माटुंगा पुलिस के सामने कबूल किया है कि दो साल में उसने लगभग 40 लाख रूपये कीमत के चप्पल चुराए हैं।

मुंबई के माटुंगा पुलिस ने इब्राहिम शेख नाम के चोर को गिरफ्तार किया है।  इस चोर को पुलिस ने हाउस ब्रेकिंग के मामले में गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर इस चोर ने 15 आरोपों को कबूला और ख़ास बात ये है कि इन 15 आरोपों में से एक आरोप ये था जिसे सुनने के बाद पुलिस के होश उड़ गए। इब्राहिम ने बताया की उसने दो सालों में 40 लाख कीमत के चप्पल चोरी किए। इब्राहिम शेख रोज 8 से 10 जोड़ी चप्पल चोरी करता था और उसे दक्षिण मुंबई के मशहूर नलबाजार में बेच देता था।

चप्पल चोरी करके भी कोई लखपति बन सकता है, ऐसी सच्चाई एक चप्पल चोर की गिरफ़्तारी के बाद पुलिस के सामने आई है। पूछताछ में चोर ने माटुंगा पुलिस के सामने कबूल किया है
तीन साल पहले माटुंगा में एक सेंधमारी की घटना हुई थी इस घटना में आरोपी इब्राहिम शेख का चेहरा वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था। उस चेहरे की तलाश में जुटी पुलिस ने 3 बाद सफलता पाई। चोरी करने से पहले इब्राहिम सिनेमा घरों के बाहर ब्लैक में बॉलीवुड फिल्मों के टिकट बेचता था। पुलिस की सख्ती के बाद उसे वो धंधा छोड़ना पड़ा।

इसके बाद इब्राहिम ने सेकेण्ड हैण्ड मोबाइल लेकर बेचना शुरू किया पर उस धंधे में भी उसे काफी नुकसान हुआ। मोबाइल के धंधे में नुकसान के बाद इब्राहिम शेख ने ब्रांडेड चप्पल जूता चुराना शुरू किया और इस चोरी से वो देखते देखते लखपति बन गया।

Related Articles

Back to top button