स्पोर्ट्स

धोनी पर फिदा हुई यह पाकिस्तानी मॉडल, सामने राखी ये हैरान कर देने वाली मांग

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की फैन फॉलोइंग से सभी अच्छे से वाकिफ हैं। उनके फैंस देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी मौजूद हैं। आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी कर रहे धोनी की एक बड़ी फैन पाकिस्तानी मॉडल मथिरा मोहम्मद भी हैं। दोनों से जुड़ा एक पुराना किस्सा अचानक एक बार फिर सामने आया है। 

मथिरा की ‘कैप्टन कूल’ से मिलने की कहानी बेहद रोचक है। यह कहानी टीम इंडिया के पाकिस्तान दौरे के दौरान चर्चा में आई थी। मथिरा उसी होटल में रुकी थी जहां टीम इंडिया और पाकिस्तान के खिलाड़ी रुके थे। मथिरा को अपने पसंदीदा पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मिलने का मौका नहीं मिला। यही नहीं, डिनर के समय व्यवधान डालने के लिए मथिरा को दरवाजा तक दिखा दिया गया और परेशान नहीं करने की चेतावनी दी।

धोनी यह सब देख रहे थे। उन्होंने आगे बढ़कर मथिरा को ऑटोग्राफ दिया और उन्हें प्रोत्साहित करने की कोशिश भी की। जहां धोनी आज इतने ऊंचे मुकाम पर पहुंच गए हैं, क्रिकेट फैंस में उनकी सादगी और इज्जत अब भी ताजा है।

बहरहाल, एमएस धोनी मौजूदा आईपीएल में गजब का प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। धोनी ने न सिर्फ अपने नेतृत्व से बल्कि बल्लेबाजी से भी टीम को कई मैच जिताए। चेन्नई की टीम के 12 मैचों से 16 अंक हैं और वह अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है।

एमएस धोनी ने अब तक आईपीएल 2018 में 12 मैच खेले और तीन अर्धशतकों की मदद से 413 रन बनाए। इस दौरान धोनी का सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 79 रन रहा।

Related Articles

Back to top button