फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहते एनडीए के कुछ लोग : उपेंद्र कुशवाहा


नई दिल्ली : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को बड़ा बयान देते हुए कहा कि एनडीए के ही कुछ लोग नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनते नहीं देखना चाहते हैं। इस मुद्दे पर विस्तार से बताना घर की बात को बाहर बताने जैसा होगा। वो ऐसे लोगों का खुलासा समय आने पर करेंगे। सीट शेयरिंग के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इस तरह की खबर बिल्कुल गलत है। कोई बैठक नहीं हुई है, स्वाभाविक रूप से कोई निर्णय नहीं हुआ है।

भाजपा और रामविलास पासवान की पार्टी का भी लगभग आधिकारिक बयान आ गया है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है। इस खबर पर चर्चा करने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि खबर ही गलत है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, मुझे लगता है कि कुछ लोग जान बूझकर ऐसी खबरें फैलाने की कोशिश करते हैं और इस तरह के लोग एनडीए के भीतर ही हैं। ऐसे लोग चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी जी देश का दोबारा प्रधानमंत्री ना बनें और ऐसे लोगों की तरफ से कोशिश है कि कुछ ऐसा कर दिया जाये कि नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम ना बनें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात होगी तो उनसे चर्चा करेंगे। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आरक्षण से किसी वर्ग को नुकसान नहीं होता है।दक्षिण के राज्यों में सबसे ज्यादा आरक्षण है और ये राज्य ही सबसे ज्यादा विकसित हैं। आरक्षण को लेकर लोगों में गलत धारणा बनी है। बिहार के लोग विकास चाहते हैं और इसलिए गलतफहमी दूर करने की जरूरत है।

रालोसपा नेता ने कहा कि उनकी पार्टी एक महीने तक अति पिछड़ा अधिकार सम्मेलन चलाएगी। कार्यक्रम के जरिए पिछड़ों के हक की लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे और न्यायालय में सबकी भागीदारी सुनिश्चित करने की लड़ाई लड़ेंगे। हमारी पार्टी 25 सितंबर से पटना से पैगामा-ए- खीर कार्यक्रम चलाएगी। खीर बनाने की बात को गलत तरीके से पेश किया गया। हमारा मतलब समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने का था। मैंने कृष्ण वंश का दूध, राम के वंश का चाव और दलति से यहां तुलसी और ब्रहर्षि के यहां के चीनी और मुसलमान के यहां से दस्तरखान की बात कही थीं।

Related Articles

Back to top button