राजनीति

नरेंद्र मोदी को याद दिला देंगे छठी का दूध : लालू

दस्तक टाइम्स/एजेंसी:

2015_11$largeimg203_Nov_2015_095204910पटना : राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोर दार हमला करते हुए कहा है कि मोदी को हम छठी का दूध याद दिला देंगे. लालू ने कहा है कि कल नरेंद्र मोदी ने कहा है कि लालू और नीतीश के लिए छह दिन शेष बचे हुए हैं. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि चुनाव के बाद सब सामने आ जाएगा. हमलोग मोदी को छठी का दूध याद दिलवा देंगे.

आपको बता दें कि कल पूर्णिया की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि 8 नवंबर को बिहार में दीवाली मनेगी जब एनडीए दो तिहाई बहुमत के साथ सत्ता में आएगी. लालू और नीतीश के लिए मात्र छह दिन शेष बचे हैं. लालू प्रसाद यादव ने कल सहरसा की रैली में मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि असली लड़ाई दिल्ली पर चढ़ाई की है. बिहारी को गाली देने वाला बिहार में नहीं रह सकता है. अब तक का सबसे घटिया पीएम नरेंद्र मोदी निकला. इस बार बिहार चुनाव में मोदी का भूत उतर जायेगा.

वहीं मधुबनी में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बहेड़ी के शांतिनायक हाई स्कूल पर जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि दो तिहाई बहुमत से महागंठबंधन की सरकार बनेगी. हम दोनों भाई मिल कर बिहार को चमका देंगे. श्री यादव ने कहा कि जुमलेबाज पीएम नरेन्द्र मोदी को बिहार के रिजल्ट के बाद सैर के लिए विदेश करने जाना पड़ेगा. उन्होंने मुझे शैतान कहा, जवाब में मैने ब्रहमपिचाश कहा. तालियों की गड़गराहट के बीच श्री यादव ने ठेठ भोजपुरी अंदाज में कहा कि बरहम पिचाश के भगावे के उपाय हमने बता देले वानी. 

 

Related Articles

Back to top button