अपराधदिल्लीराज्य

निर्दयी दिल्ली: कुत्ते के भौंकने से परेशान क व्यक्ति ने उसको जहर देकर मार डाला

दिल्ली के पॉश इलाके चितरंजन पार्क में कुत्ते का भौंकना एक व्यक्ति को इतना नागवार गुजरा कि उसने उसे जहर देकर मार डाला। पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपी ने पहले तो किसी कुत्ते का जहर नहीं दिया है। दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार गोपाल चन्द्र विष्णु (60) दिल्ली सरकार से दानिक्स पद से रिटायर हुए हैं और बी-ब्लाक चितरंजन पार्क इलाके में रहते हैं। उन्होंने शिकायत में कहा है कि उनकी बहन गली के कुत्तों की देखभाल करती है और उनको खाना देती है।

वह 24 मई को बाजार जा रहे थे तभी देखा कि ब्लॉक में प्रेस करने वाला बल्लू (56) चिंटू नाम के कुत्ते को कुछ खिला रहा है। जब वह बाजार से लौट रहे थे तो देखा कि चिंटू वहां लेटा हुआ था। करीब 20 मिनट बाद चिंटू उनके घर आ गया।

उसे खाना दिया तो नहीं खाया। कुछ देर बाद वह लेट गया और उसके मुंह से झाग आने लगे। इस पर उनकी बहन चिंटू को एनिमल केयर सेंटर, राजा गार्डन ले गई। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एनिमल केयर सेंटर ने 25 मई को कुत्ते की पोस्टमार्टम उन्हें दी।

इसके बाद चितरंजन पार्क थाने में शिकायत दी गई। पुलिस ने एक जून को मामला दर्ज कर लिया था और दो जून को बल्लू को गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस के बताया कि चिंटू नाम का कुत्ता बहुत भौंकता था, इस कारण उसने चूहे मारने की दवाई देकर मार दिया।

Related Articles

Back to top button