अपराधउत्तर प्रदेश

नोएडा के एक स्कूल में ज़हरीले भोजन से 2 दर्जन छात्र बीमार, DM ने दिए जांच के आदेश

दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-132 में स्थिति स्टेप बाई स्टेप स्कूल में फूड पॉइजनिंग का मामला सामने आया है. स्कूल की ओर से दिए जाने वाले ब्रेक फास्ट को खाने से 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ने के साथ पेट में दर्द और उल्टी होने लगी. स्कूल मैनजेमेंट ने नोएडा प्रशासन को बताए बगैर आनन-फानन में एम्बुलेंस को स्कूल में बुलाकर बच्चों का इलाज कराना शुरू कर दिया. स्टेप बाई स्टेप स्कूल में फूड पॉइजनिंग का मामला

बीमार बच्चों के परिजनों को इस बारे में जानकारी बाद में दी गई. नोएडा के अलग-अलग कई निजी हॉस्पिटल में बच्चों को भर्ती कराया गया जहां पर बच्चों का इलाज चल रहा है. इसमें से 7 बच्चों का इलाज जेपी अस्पताल में कराया जा रहा है, जिसकी रिपोर्ट में साफ-साफ फूड पॉइजनिंग की रिपोर्ट आई है.

दूसरी ओर, बच्चों के बीमार होने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे नोएडा प्रशासन के अधिकारियों को स्कूल ने अंदर नहीं घुसने दिया. डीएम गौतमबुद्ध नगर ने स्कूल के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दे दिए है.

सिटी मजिट्रेट ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि कुछ बच्चों को जेपी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, तो वो वहां बच्चों से मिले और डॉक्टरों की रिपोर्ट देखी, उसके बाद इन्होने बताया कि यहां 7 बच्चों को भर्ती कराया गया है और डॉक्टरों की रिपोर्ट में साफ फूड पॉइजनिंग का मामला सामने आया है.

Related Articles

Back to top button