उत्तर प्रदेशगौतम बुद्ध नगरराज्य

नोएडा में सुंदर भाटी के साथी नवीन भाटी की जब्त हुई 3 करोड़ की संपत्ति

नोएडा : कोतवाली बीटा-2 पुलिस ने सुंदर भाटी के करीबी और अल्फा-2 सेक्टर की RWA के अध्यक्ष नवीन भाटी के 3 करोड़ रुपये के तीन कीमती फ्लैट जब्त कर लिए हैं। कोतवाली प्रभारी रामेश्वर कुमार ने बताया कि गोल्फ गार्डेनिया सोसायटी में रहने वाले नवीन भाटी और उसके भाई के तीन फ्लैट को पुलिस ने गुरुवार को जब्त कर लिया। आरोपी नवीन भाटी इस समय जमानत पर बाहर है और सुंदर भाटी गिरोह का सक्रिय सदस्य है।

पुलिस के मुताबिक सोसाइटी में आरोपियों के तीन फ्लैट हैं। इसमें 901 नंबर फ्लैट को जब्त करके कब्जे में ले लिया गया जबकि फ्लैट नंबर 502 और 602 में परिवार रह रहे थे, इसलिए इसे जब्त करते हुए 30 दिन में खाली करने का नोटिस दिया गया है। पुलिस के मुताबिक ज़ब्त तीनों फ्लैट की कीमत 3 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ आगे भी सख्त कार्रवाई की जाएगी
ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया पुलिस ने इन आरोपियों के हिस्ट्रीशीटर खोलने की कार्यवाही शुरू कर दी है। इनमें नवीन भाटी और उसके भाई प्रवीण भाटी के खिलाफ चार चार मुकदमे दर्ज है। जबकि रवि भाटी के खिलाफ 8 मुकदमे दर्ज है। वही स्क्रैप कारोबारी मुनीम के चारों बेटों वसीम मलिक, फिरोज मलिक, साजिद मलिक और इमरान मलिक के खिलाफ दो-दो मुकदमे दर्ज है।

Related Articles

Back to top button