अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

नोएडा से अगवा कर नाबालिग छात्रा से चलती कार में गैंगरेप

revenue-collection-vs-child-rapeएजेन्सी/नोएडा सेक्टर-58 से 10वीं की छात्रा (14) को उसके दोस्त ने पांच साथियों संग अगवा कर चलती कार में गैंगरेप किया। करीब तीन घंटे तक कार को नोएडा-गाजियाबाद की सड़कों और हाईवे पर घुमाते रहे। तबियत बिगड़ने पर आरोपी उसे एनएच-24 पर विजयनगर में ग्रीन होटल के पास कार से फेंक गए। छात्रा को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विजयनगर थाने में छह लोगों के खिलाफ अगवा कर गैंगरेप की रिपोर्र्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस आरोपियों को तलाश रही है।

 एसपी सिटी सलमान ताज ने बताया कि छात्रा नोएडा सेक्टर-58 स्थित एक कालोनी में परिवार के साथ किराए पर रहती है। उसके पिता कंपनी कर्मचारी हैं। वह 10वीं में पढ़ती है। नोएडा के ही रहने वाले सचिन से उसकी दोस्ती थी। मंगलवार रात साढे़ आठ बजे छात्रा घर से दवाई लेने निकली थी। इससे आधे घंटे पहले सचिन और छात्रा की फोन पर बातचीत हुई थी। आरोप है कि कालोनी में ही सचिन अपने पांच साथियों के साथ कार लेकर मिलने पहुंचा। छात्रा को कार में अगवा कर लिया और गैंगरेप किया।

छात्रा ने साढ़े 11 बजे ग्रीन पार्क के पास से फोन कर परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस के साथ-साथ छात्रा के परिजन और उनकी मकान मालकिन विजयनगर पहुंचे।

 एसपी सिटी ने बताया कि मकान मालकिन ने छात्रा के दोस्त सचिन और उसके जानकार सोनू समेत छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की दो टीमें लगी हुई हैं, नोएडा में उनके ठिकानों पर दबिश दी गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button