Uncategorized

नौकरी से जुड़ी समस्या से मुक्ति दिलाएंगे काली मिर्च के ये टोटके…

आज इस कड़ी में हम आपको काली मिर्च के कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जो आपको जीवन की हर समस्या से मुक्ति दिलाएंगे और सफलता की ओर बढ़ाएंगे। तो आइये जानते हैं काली मिर्च के इन उपायों के बारे में।

बन जाएगा बिगड़ा काम

अगर आप बहुत जरूरी काम के लिए बाहर जा रहे हैं तो घर से निकलते वक्त मुख्य द्वार पर कुछ काली मिर्च के दाने रख दें और उनपर पैर रखकर काम के लिए निकलें। इस विधि के करने से आपका काम बन जाएगा और सफलता मिलेगी।

नौकरी में मिलेगी सफलता

नौकरी और इंटरव्यू में सफलता प्राप्त करने के लिए एक नींबू के ऊपर चार लौंग को गाढ़ दें और फिर ‘ओम श्री हनुमते नम:’ मंत्र का 108 बार जप करके नींबू को अपने साथ लेकर जाएं। निश्चित ही आपको सफलता मिलेगी।

घर से दूर होगी नकारात्मक ऊर्जा

घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए दीपक में काली मिर्च डालकर घर के एक कोने में रख दें। इससे घर को बुरी नजर नहीं लगेगी और सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा।

शनि दोष से मिलेगी मुक्ति

शनि दोष को दूर करने में भी काली मिर्च काफी मददगार होती है। आप काली मिर्च के साथ कुछ पैसे कपड़े में बांध दें और कपड़े की पोटली का दान कर दें। इससे शनि दोष दूर होती है, ऐसी मान्यता है। साथ ही खाने में काली मिर्च का उपयोग करें। इस उपाय से रोक और शोक भी दूर होगा।

धन प्राप्ति का अचूक उपाय

धन प्राप्ति के लिए किसी भी माह की शुक्ल पक्ष में काली मिर्च के 5 दाने अपने ऊपर से 7 बार वार लें। इसके बाद चौराहे पर जाकर हर दिशा में एक-एक काली मिर्च का दाना फेंक दें और पांचवे दाने को ऊपर फेंक दें और चले आएं लेकिन पलटकर नहीं देखें। इस विधि से आपको रूका हुआ धन भी मिलेगा।

शत्रुओं से मिलेगी आजादी

अमावस्या की रात काली मिर्च के दाने के साथ ओम क्लीं बीज मंत्र का जप करें। इसके बाद परिवार के सदस्यों के सिर पर घुमा लें, फिर इन दानों को दक्षिण दिशा में घर के बाहर फेंक दें। ऐसा करने से शत्रुओं से आपको कोई परेशानी नहीं होगी।

Related Articles

Back to top button