फीचर्ड

पति समझकर उसके साथ पार कर गई सारी हदें, फिर एक दिन…

CAL-8एंजेंसी/ चाहे अनचाहे कहें या भूलवश, कई बार ऐसे रिश्ते पनप जाते हैं जिसकी किसी को उम्मीद नहीं होती है. ऐसे रिश्तों का सच जब सामने आता है तो इससे जुड़े हरएक के होश उड़ जाते हैं.खासकर मोबाइल फोन, फेसबुक जैसी चीजों के आने से ऐसे रिश्तों के शुरू होने की मामले बढ़ चुके हैं. इस तरह के रिश्ते बातचीत से शुरू होकर सीधे दिलों तक जुड़ जाते हैं. हालांकि जब सच से आमना सामना होता है तो कई जिंदगियों के तबाह होने तक की नौबत आ जाती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्यप्रदेश के मुरैना जिले की सामने आई है, जिसमें एक युवती पति समझकर एक शख्स के साथ सारी हदें पा कर गई लेकिन जब सच सामने आया तो सबके होश उड़ गए.

एक युवक महिला से उसका पति बनकर करीब ढाई साल तक बात करता रहा और महिला भी उसकी आवाज पहचान नहीं पाई. महिला उस युवक को अपना पति मानकर लगातार उससे बात कर रही थी. उस बीच उसे जरा भी भनक नहीं लगी की वह युवक उसका पति नहीं बल्कि कोई और है. जब भी युवक का फोन आता महिला उससे बात करने लगती. युवक भी शादीशुदा महिला से मजे लेता रहा…

पीपरी पोरसा निवासी बेबी की शादी खांडोली के रवि सिकरवार से पांच साल पहले हुई थी. शादी के दो साल बाद ही महिला का पति सूरत काम करने के लिए चला गया और तभी से उसका कोई पता नहीं चला. वह वापस नहीं आया. तब से ही महिला अपने मायके पीपीरी में रहने लगी थी. 

पति के गायब होने के छह महीने के बाद से ही एक युवक महिला से उसका पति बनकर बातें करता रहा. जब बेबी ले जाने के लिए कहती तो वह टाल जाता.गुरुवार को फोन पर युवक से बात हुई और बेबी ने उसे मिलने बुलाया.

युवक ने मुरैना में संजय पार्क में मिलने के लिए कहा. बेबी अपने भाई जितेन्द्र के साथ पार्क में मिलने आई. तब सामने मुंह बांधे युवक आया.जब बेबी व उसके भाई ने उसका मुंह खोला तो जो शख्स सामने खड़ा था उसे देखकर महिला के होश उड़ गए.

पता लगा कि वह उनके पड़ोस में रहने वाले रंजीत सिकरवार का बेटा कल्यान है. अपनी पोल खुलते देख युवक मौके से भाग निकला. शुक्रवार को बेबी अपने मायके पक्ष के लोगों के सारथ एएसपी रघुवंश सिंह भदौरिया के पास शिकायत करने पहुंची. श्री भदौरिया ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

 

Related Articles

Back to top button