National News - राष्ट्रीयTOP NEWS

पत्रकार मर्डर केस: पुलिस ने इंजीनियर को हिरासत में लिया, CCTV फुटेज डिलीट करने का आरोप

बिहार के सीवान में पत्रकार राजदेव रंजन के मर्डर केस में पुलिस ने एक स्थानीय इंजीनियर को हिरासत में लिया है. पुलिस के मुताबिक, राधेश्याम नाम के इस इंजीनियर ने मौका-ए-वारदात वाले दिन की सीसीटीवी फुटेज डिलीट की थी.

पुलिस राधेश्याम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि राधेश्याम को सरिये की दुकान चलाने वाले एक शख्स ने बुलाया था. सरिये की दुकान घटनास्थल के सामने है.

पुलिस को प्रेम प्रसंग का भी शक
पुलिस हत्या के इस मामले में शनिवार को पुलिस ने उपेंद्र सिंह और शहजाद नामक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. इस हत्याकांड में पुलिस प्रेम प्रसंग के एंगल को ध्यान में रखकर भी मामले की जांच कर रही है. सूत्रों के मुताबिक मृतक पत्रकार और आरोपी हत्यारा एक ही लड़की से प्यार करते थे.

फ़ॉलो
Ram Vilas Paswan ✔ ‎@irvpaswan
पत्रकार राजदेव रंजन की सिवान मे हत्या के विरोध मे पूरे बिहार मे सोमवार को दिए जाने वाले धरने का लोजपा सक्रिय रुप से भाग लेकर समर्थन करेगी।
9:25 पूर्वाह्न – 15 मई 2016
4 4 रीट्वीट 15 15 पसंद
बीजेपी ने शहाबुद्दीन का हाथ होने का आरोप लगाया
मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी ने पत्रकार की हत्या मामले में राष्ट्रीय जनता दल के जेल में बंद बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन का हाथ होने की ओर इशारा करते हुए की सीबीआई से जांच कराए जाने की मांग की है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मृतक पत्रकार राजदेव रंजन के परिजन और घटनास्थल का मुआयना करने के बाद पटना वापस लौटने पर बताया कि शक की सुई जेल में बंद एक सजायाफ्ता बाहुबली की ओर जा रही है.
bihar-s_650_051516101544

Related Articles

Back to top button