स्पोर्ट्स

पर्थ टेस्ट: की दोनों पारियों में नहीं चला ये बॉलर

पर्थ में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने मात खाई है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत को 146 रनों से हराया है। इस हार के बाद 4 मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 पर बराबर हो गई है।

पर्थ टेस्ट: की दोनों पारियों में नहीं चला ये बॉलरमालूम हो कि कंगारुओं ने 287 का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में भारतीय टीम केवल 140 रन ही बना सकी। भारतीय टीम की ओर से एक भी स्पिनर को नहीं खिलाया गया था। टीम में केवल 4 पेसर्स ही थे। इसी बात से नाराज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि उमेश यादव का प्रदर्शन निराशाजनक था। उन्होंने पहली पारी में 60-70 रन दे दिए जिस वजह से भारतीय टीम हारी है।

इंडियन क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पर्थ टेस्ट खेला जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 146 रनों से इंडियन टीम हराया है। बता दें कि दूसरी पारी में चौथे दिन आधी टीम पेवेलियन लौट चुकी थी। भारत की ओर से ओपनिंग बेहद खराब रही। केएल राहुल 0 पर आउट हुए। उनको मेशल स्टार्क ने बोल्ड कर दिया था। मुरली विजय ने 67 गेंद तो खेली लेकिन 20 रन बनाए। उनको नाथन ने आउट किया था।

पुजारा भी दूसरी पारी में नहीं चल सके और केवल 4 रन बनाए। पुजारा का विकेट हेजलवुड नेलिया। विराट कोहली को भी 17 रन बनाए थे। उनको कैच आउट किया गया, उस्मान ख्वाजा ने उनका कैच पकड़ा था। फैंस ने BCCI पर इस बात का गुस्सा उतारा है कि जब राहुल फॉर्म में नहीं हैं तो उनको प्लेइंग 11 में क्यों रखा गया है। जैसे ही स्टार्क की गेंद इनस्विंग हुई राहुल ने सोचा कि इस गेंद को खेलें या छोड़ें। इसी कनफ्यूजन में वो आउट हो गए।

Related Articles

Back to top button