स्पोर्ट्स

पहला शतक बनाते देख ऋषभ पंत की खूबसूरत बहन ने कही दिल जीतने वाली बात….

आज हम टेस्‍ट करियर का पहला सबसे तेज शतक लगाने वाले ऋषभ पंत की खूबसूरत बहन के संबंध में बात करने वाले है जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है। आपको बता दें कि इन दिनो हुये टेस्‍ट सीरीज के अंतिम मुकाबले में ऋषभ पंत ने मात्र 117 गेदों में शानदार शतकीय पारी खेलते हुये 114 रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया पर इन दिनों पंत के साथ साथ इनकी बहन की काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।
पहला शतक बनाते देख ऋषभ पंत की खूबसूरत बहन ने कही दिल जीतने वाली बात….
दरअसल क्रिकेट टीम में ऐसे तो बहुत से दिग्‍गज खिलाड़ी है, जो अपने खेल प्रदर्शन से लोगों के दिलों पर आज भी राज करते आ रहे है, इन्‍हीं में से एक दिग्‍गज खिलाड़ी ऋषभ पंत है, जिन्‍होने पहले आईपीएल में अपनी अहम भूमिका निभाने में कोई कसर नही छोड़ी और बाद में टेस्‍ट सीरीज में भी अहम भूमिका निभाते हुये शानदारी शतकीय पारी खेलकर एक अहम रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है पर आज हम आपको ऋषभ पंत के संबंध में नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत बहन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है। इन दिनों इनकी कुछ तस्‍वीरे वायरल हो रही है, जिसे देख लोग इनके फैंस की लिस्‍ट में जुड़ते जा रहे है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्‍गज खिलाड़ी ऋषभ पंत की बहन का नाम साक्षी पंथ है, जो खूब सूरती के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं है, साक्षी पंत अपनी खूबसूरती को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रही है, साथ ही आपको बता दे कि ऋषभ पंत की बहन कई बार ऋषभ पंत की बैटिंग देखने के लिए क्रिकेट मैदान में भी आयी है, और उनको जमकर सपोर्ट करती दिखी है.

ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत को भी क्रिकेट देखने का बहुत शौक है, जानकारी के लिये बताते चलें कि ऋषभ पंत के क्रिकेटर बनने में उनकी बहन की अहम भूमिका रही है। साक्षी पंत सोशल अकांउट पर बेहद एक्टिव रहती है, इन दिनों साक्षी ने अपनी कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर अपने फैंस से शेयर की है, जिस वजह से ये चर्चा का विषय बनी है।

Related Articles

Back to top button