जीवनशैली

पहली डेट पर लड़कों को बनाना है अपनी काली आंखों का दीवाना, तो यूज ऐसे करें मस्कारे

खूबसूरत आंखें हर किसी को बरबस ही अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। ऐसे में अगर 14 फरवरी 2019 (14 February 2019) में प्यार का सबसे बड़ा त्यौहार यानि वैलेंटाइन डे (Valentine Day) आने वाला हो, तो आंखों को खूबसूरत बनाना जरूरी हो जाता है। वैसे भी लड़कियों की आंखों की खूबसूरती पर कई सारे गाने लिखे गए हैं, जिनमें उनकी काली,गुलाबी और नशीली आंखों के बारे में बताया गया है। आपकी आंखें तब ज्यादा खूबसूरत लगती हैं, जब सही तरह से आई मेकअप (Eye Makeup) किया गया हो। खासकर मस्कारे का इस्तेमाल सही तरह से करना जरूरी है। ज्यादातर महिलाएं आंखों पर मस्कारा लगाती हैं लेकिन ठीक से अप्लाई नहीं करती हैं, इससे परफेक्ट लुक नहीं मिल पाता।

पहली डेट पर लड़कों को बनाना है अपनी काली आंखों का दीवाना, तो यूज ऐसे करें मस्कारे इसलिए आज हम भी आपको वैलेंटाइन डे 2019 (Valentine Day 2019 ) से पहले आपकी पहली डेट (First Date) पर पार्टनर (Partner) को अट्रेक्ट करने के लिए खास आई मेकअप (Eye Makeup) बता रहे हैं। मस्कारा लगाते समय कुछ बातों का ध्यान जरूर रखें। जिससे आप भी आसानी से अपनी काली और नशीली आंखों से अपने पार्टनर (Partner) को इंप्रेस कर सकती हैं।

-कई महिलाएं जब ऊपर की पलकों पर मस्कारा लगाती हैं तो उस समय नीचे की तरफ देखती हैं, जिसकी वजह से मस्कारा ठीक तरह से नहीं लग पाता। इसलिए जब भी मस्कारा लगाएं तो ऊपर की तरफ देखें और दो बार अप्लाई करें। ऐसा करने से आपकी पलकें सुंदर नजर आएंगी।

-नीचे की पलकों पर जब भी मस्कारा लगाएं, पलकों के नीचे पेपर का यूज करें। इससे मस्कारा अच्छे से लगेगा और फैलेगा भी नहीं।

-अगर लैशेज लंबी दिखाना चाहती हैं तो मस्कारा ब्रश की मदद से बेबी पाउडर को आईलैशेज पर लगा लें, इसके ऊपर मस्कारा लगाएं। सूखने के बाद फिर बेबी पाउडर लगाकर एक कोट मस्कारा और लगा लें। ऐसा करने से आपकी लैशेज घनी और लंबी नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button