अजब-गजबअन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान का ये अजीब इंसाफ, कुत्ते को सुना दी सजा ए मौत

पाकिस्तान : आपने अभी तक इंसानो को सजा ए मौत सुनाने के मामले सुने होंगे लेकिन पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में कुत्ते को मौत की सजा सुनाने का अजीबो गरीब मामला सामने आया है. दरअसल कुत्ते का जुर्म यह था कि उसने एक बच्चे को काटकर घायल कर दिया था. इसी केस की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने हैरान कर देने वाला फैसला सुनाया.

ये भी पढ़ें: रमजान में रोज़े रखने वालों को बनज़ीर भुट्टो की बेटी ने कहा बेतुका और पाखंड

पाकिस्तान का ये अजीब इंसाफ, कुत्ते को सुना दी सजा ए मौत

जानकारी के मुताबिक पंजाब प्रांत के भक्कर में कुत्ते ने एक बच्चे को काटकर घायल कर दिया था. इस मामले में घायल बच्चे के परिजनों ने कुत्ते के खिलाफ केस दर्ज़ करवाया. इसी केस के सिलसिले में सुनवाई करते हुए सहायक आयुक्त राजा सलीम ने कुत्ते को मौत की सजा सुनाई. सलीम ने बताया कि यह सुनवाई मानवीय आधार पर की है. कुत्ते ने बच्चे को घायल कर दिया इसलिए उसे मारा जाना चाहिए. 

ये भी पढ़ें: इस्लामाबाद में इंडियन डिप्लोमैट का फोन सीज, मांगनी पड़ी माफी

वही एक अधिकारी को इस मामले में कुत्ते का पंजीकरण जांचने का आदेश दिया. वही दूसरी और इस मामले में कुत्ते के मालिक ने उपायुक्त के सामने फैसले को चुनौती दी है. मालिक की दलील है, घायल बच्चे के परिवार ने मेरे कुत्ते के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इसके बाद उसे एक सप्ताह कैद की सजा सुनाई गई. अब इस मामले को लेकर फिर से सजा दिया जाना उचित नहीं है. वे अपने कुत्ते को इंसाफ दिलाने के लिए सभी अदालतों में जाएंगे.

Related Articles

Back to top button