दिल्लीफीचर्ड

बीएस बस्सी का AAP सरकार पर पलटवार : ‘इन बेईमानों को बेईमानी के कब्रिस्‍तान में ले जाऊंगा’

bhimsen-bassi_650x488_51437836533दिल्ली पुलिस कमिश्नर भीम सेन बस्सी ने आम आदमी पार्टी (आप) सरकार द्वारा उन पर भ्रष्टाचार का मुकदमा चलाने के एलान पर कहा है कि यह आरोप सरासर झूठा और बेबुनियाद है ऐसा करने वालों की वह अच्छी खबर लेंगे। साथ ही उन्होंने दिल्ली सरकार को बेईमान बताते हुए कहा कि वो बेईमानों को कब्रिस्तान भेज देंगे।

क्या है मामला?

पुलिस आयुक्त की यह प्रतिक्रिया आप सरकार के उस बयान के बाद आई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि बस्सी ने दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक को-ऑपरेटिव सोसायटी में फ्लैट खरीदने के लिए अपने पद का दुरूपयोग किया है और गलत जानकारी देकर फ्लैट खरीदा है। इसके लिए उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा चलाया जाएगा।

करप्शन में डूबी हुई है दिल्ली सरकार

बस्सी ने कहा ‘मैने जीवन में 25 पैसे की भी रिश्वत कभी नहीं ली। जो मुझे बेईमान बता रहे हैं वह खुद भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हुए हैं।’बस्सी ने इन आरोपों को साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि इस बारे में खबर उन्हें मीडिया से मिली है। दिल्ली सरकार की ओर से इस तरह की कोई लिखित शिकायत नहीं आई है। अगर यह बात सही निकली तो वह ऐसा करने वालों को मुंहतोड जवाब देंगे।

मेहनत से अर्जित की संपत्ति

उन्होंने कहा यह केवल ‘मुझे बदनाम करने की एक साजिश है। ‘मेरे पास जो भी संपत्ति है, वो मैंने बिना किसी भ्रष्टाचार के अर्जित की है। अगर जरूरत पड़ी तो मैं इस मामले में उल्टा दिल्ली सरकार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराऊंगा।’

 

Related Articles

Back to top button