स्पोर्ट्स

पृथ्वी शॉ ने फिर खेली तूफानी पारी, स्टेडियम में चियर्स करती नजर आई ये खूबसूरत अभिनेत्री

पृथ्वी शाह…उम्र मात्र 18 साल है लेकिन यकीन है आपने नाम ज़रूर सुना होगा. यह भारत का वह उभरता क्रिकेटर है जिसे लोग सचिन से भी बड़ा खिलाडी मान रहे है. खुद सचिन ने उसे 8 साल की उम्र में भविष्यवाणी की थी की वह एक दिन भारत के लिए खेलेगा और भारत के लिए खेलते ही इस खिलाडी ने पहले ही मैच में शतक लगाया था.

यही नहीं यह खिलाडी आईपीएल में भी अपने जोहर दिखा चूका है. दिल्ली की तरफ से आईपीएल में खेलते है. एक मत्चा में शानदार शुरुआत के बाद भी दिल्ली के बल्लेबाज़ इसका फयदा न उठा सके. हैदराबाद ने आईपीएल मैच में हैदराबाद को 5 विकेट पर 163 रन पर रोक दिया, लेग स्पिनर रशीद खान 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट लिए.

इस मैच में पृथ्वी शाह ने 36 गेंद पर 65 रन बनाये लेकिन पहले 10 ओवर में 95 रन बनाने के बाद दिल्ली टीम अगले 10 ओवर में 67 रन बना पाई. और उनका कुल स्कोर ज्यादा नहीं हो पाया. इस मैच में साउथ एक्ट्रेस दीक्षा पन्त भी मौजूद थी जिन्होंने इसको बहुत एन्जॉय किया.

दीक्षा साउथ की एक फेमस एक्ट्रेस है और कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्मे कर चुकी है. वे तेलगु सिनेमा की बड़ी स्टार है. नागार्जुन जैसे बड़े स्टार के साथ वे काम कर चुकी है. इस मैच में वे आकर्षण का मुख्य केंद्र रही और स्क्रीन पर अक्सर उनकी ही फोटो कैमरामैन दिखाते रहे.

Related Articles

Back to top button