मनोरंजन

“पैसा ये पैसा” करने में लगे टोटल धमाल सितारें, देखे वीडियो

हाल ही में फिल्म धमाल के तीसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज हुआ था ये फिल्म टोटल धमाल है।जिसका हाल ही में नया गाना ‘पैसा ये पैसा’ (Paisa Yeh Paisa) रिलीज हो गया है।जी हां फिल्म के इस गाने में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और ईशा गुप्ता पैसे के लिए भागते दिख रहे हैं।

“पैसा ये पैसा” करने में लगे टोटल धमाल सितारें, देखे वीडियोजिस तरह फिल्म के ट्रेलर में स्टार्स धमाल मचाते दिखे वही इस गाने में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है।  बता दें इस गाने की धुन ‘कर्ज’ से ली गई है। गाना एक तरह से रीमिक्स लग रहा है।वही ये गाना सुनने में काफी दिलचस्प लग रहा है।

फिल्म के इस गाने में सबसे खुबसूरत माधुरी का डांस लगा है जी हां 50 साल की होकर भी माधुरी ने अपनी वही अदाएं और वही नखरे फिल्म के इस गाने में पेश किये है।वही अनिल कपूर और अजय देवगन का काफी फनी अंदाज देखने को मिला है।वही जिस तरह इससे पहले की फिल्मों में धमाल टीम ने कमाल किया था वही इस फिल्म में भी हूबहू देखने को मिलेगा।

बता दें इस गाने को देव नेगी, शुभ्रो गांगुली औऱ अर्पिता चक्रवर्ती ने गाया है। गौरतलब है ये फिल्म पैसो की खीचंतान पर आधारित है जिसमें 50 करोड़ पाने की रेस में सितारें आपसी में लड़ते है।फिल्म की कहानी भले ही कुछ नई ना हो लेकिन फिल्म को नए तरीके से पेश करना ही इसका मजा है। फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है तो वही फिल्म 22 फरवरी को सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button