Political News - राजनीतिState News- राज्यTOP NEWSउत्तर प्रदेशफीचर्ड

प्रियंका ने योगी सरकार को फिर घेरा, कहा-यूपी में सबसे ज्यादा अपराध

लखनऊ: कांग्रेस की महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरा है। बुधवार को उन्होंने उन्नाव में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना का जिक्र करते हुए ट्वीट किया कि यूपी की भाजपा सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या सरकार पर इन घटनाओं का कोई असर नहीं पड़ता?

प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि ‘यूपी की भाजपा सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं। क्या सरकार पर इन घटनाओं का कोई असर नहीं पड़ता? नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और इलाज के दौरान वह नहीं रही। आखिर कब तक ऐसे चलेगा।’

बता दें कि उन्नाव जिले के बाद बिहार क्षेत्र होली के दिन दुष्कर्म के बाद नौ साल की मासूम की गई हत्या कर दी गई है। गांव में हो रहे फाग देखने के लिए घर से निकली बच्ची को दरिंदे उठाकर खेतों में लोग गए। करीब डेढ़ घंटे बाद बच्ची को मरणासन्न हालत में पड़ा देखा गया। परिवार वालों के साथ ग्रामीण उसे सीएचसी लेकर गए, पर हालत नाजुक होने पर उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल के डाक्टरों ने भी नाजुक हालत देख कानपुर के हैटल रेफर कर दिया, जहां उपचार के बाद बच्ची की मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button