State News- राज्य

प्रेम-प्रसंग में लड़के के पिता को मारी गोली, लड़की पक्ष की ओर से की गई ताबड़तोड़ फायरिंग

कैमूरः मोहनिया थाना क्षेत्र के हरनाथपुर में प्रेम-प्रेसंग के मामले में रविवार की रात लड़की के परिजनों ने प्रेमी के पिता पर फायरिंग कर दी. इस घटना में लड़के का पिता और उन्हें बचाने आया एक युवक जख्मी हो गया. दोनों को इलाज के लिए मोहनिया अनुमंडल अस्पताल लाया गया. परिजनों ने कहा कि कुल पांच गोलियां चलीं हैं. इसके बाद फायरिंग करने वाले फरार हो गए.

बताया जाता है कि मोहनिया थाना क्षेत्र के हरनाथपुर में 14 मई को एक लड़के की शादी होने वाली थी. उसी समय लड़का तिलक चढ़ावाकर कर गांव की ही एक लड़की को लेकर फरार हो गया. इस मामले में लड़की के परिजनों की ओर से लड़के की गिरफ्तारी और लड़की की सकुशल बरामदगी को लेकर मोहनिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. लड़के के पिता बगल गांव में शिक्षक हैं.

लड़की के परिजन लड़के के पिता पर दबाव बना रहे थे लेकिन लड़का वापस नहीं लौटा. एक महीने से ज्यादा वक्त गुजरने पर रविवार की रात लड़के के पिता पर लड़की पक्ष से तूफानी राम और उसके साथ लड़की के भाई ने पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. एक गोली लड़के के पिता के कान को छू कर निकली जबकि दूसरी गोली गर्दन को छू कर पार हो गई. वहीं तीसरी गोली कंधे में लगी.

घर में घुसने के दौरान चौथी गोली घर के दरवाजे पर लगी. इसके बाद दोनों फरार हो गए. पीड़ित की ओर से मोहनिया थाने को इसकी सूचना दी गई है. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए गांव में पहुंची. हालांकि इस मामले में पुलिस कुछ कहने से बच रही है. अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. एके दास ने बताया कि एक व्यक्ति को गोली लगी है. प्राथमिक उपचार कर दिया गया है. एक गोली कान को छू कर निकली है जबकि दूसरी गर्दन को छू कर निकली है. एक गोली कंधे में लगी है. एक्सरे रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगी कि गोली फंसी है या निकल गई है.

Related Articles

Back to top button