स्पोर्ट्स

फिरंगी भी हैं भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस, इस अंदाज में दिखे

मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए भारतीय टीम नेट्स पर प्रैक्टिस में लगी है। हाल ही में बीसीसीआई ने एक वीडियो जारी किया था। जिसमें दिख रहा था कि विराट और उनकी सेना जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। जहां उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए खड़े हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ओपनिंग जोड़ी को चुनना हमेशा ही कठिन रहा है। साथ ही चोटिल पृथ्वी शॉ के बाहर हो जाने से ये और भी ज्यादा सीरियस हो गया है। 26 दिसंबर से शुरू हो रहे मेलबर्न टेस्ट मैच के लिए मुरली विजय और केएल राहुल को ओपनिंग जोड़ी के तौर पर उतारना टीम को सही नहीं लग रहा क्योंकि ये दोनों ही खिलाड़ी फॉर्म में नहीं हैं।

इंडियन क्रिकेट टीम इ वक्त मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट की प्रैक्टिस कर रही है। इसके अलावा अपने पूरे स्क्वैड के साथ मस्ती भी कर रही है। मालूम हो कि इंडियन क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या एक खास मौके पर शानदार सेल्फी ली है।

बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम ने यर्रा पार्क में 23 दिसंबर को इंडियन समर फेस्टिवल मनाया। हार्दिक पांड्या ने इस मौके पर एक शानदार सेल्फी भी ली। जिसने विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने शेयर भी की। इस सेल्फी में सभी भारतीय खिलाड़ी दिख रहे हैं। विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा – Indian summer festival at the Yarra Park with the boys! 🤙

पर्थ टेस्ट की दोनों पारियों में राहुल ने महज 48 रन और मुरली विजय ने 49 रन बनाए थे। मेलबर्न टेस्ट के लिए रवि शास्त्री के हिसाब से प्लेइंग 11 – मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह

Related Articles

Back to top button