State News- राज्यउत्तर प्रदेश

फिरोजाबाद में पत्नी ने सरेआम पति और उसके दोस्त को चप्पलों से पीटा

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद कस्बे में पति पर दूसरी शादी करने का आरोप लगाते हुए पत्नी, अपने भाई-भाभी और अन्य महिलाओं के साथ पति की दुकान पर जाकर उसकी चप्पलों से पिटाई की. इस दौरान पति का दोस्त बचाने आया तो उसे भी जमकर पीटा. महिलाओं द्वारा चप्पलों से युवक और उसके दोस्त को पिटता देख भीड़ एकत्रित हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस पति, पत्नी समेत चार लोगों को पकड़ कर थाने ले आयी. सभी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है.

यहां का है पूरा मामला
मामला नगर पालिका के सामने जनसेवा केंद्र संचालित करने वाला युवक ब्रजमोहन का अपनी पत्नी घिरजेश से आठ साल से विवाद चल रहा है. पत्नी ने पति के खिलाफ भरण पोषण का मुकदमा भी न्यायालय में दर्ज करा रखा है.

लॉकडाउन में पति पर दूसरी शादी करने का आरोप
आरोप है कि ब्रजमोहन ने लॉकडाउन में पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी कर ली. जब इसकी जानकारी घिरजेश को हुई तो उसने अपने भाई करन कुमार, भाभी संध्या व चार अन्य लोगों के साथ ब्रजमोहन की दुकान पर पहुंची और ब्रजमोहन की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी.

सभी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई
महिलाओं द्वारा युवक की पिटाई देख भीड़ इकट्ठा हो गई. इस दौरान ब्रजमोहन के दोस्त ने बीच-बचाव किया तो महिलाओं ने उसको भी चप्पलों से पीट दिया. सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ब्रज मोहन, उसकी पत्नी घिरजेश, साले करन और संध्या को पकड़ कर थाने लाई. चारों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की है.

Related Articles

Back to top button