अजब-गजब

फेसबुक के इतिहास में वायरल वीडियो, 3 दिनों में लगभग 13 करोड़ लोगों ने देखा इसे

chewbaccaहाल ही में फेसबुक पर अपलोड हुए एक  महिला के वीडियो ने इंटरनेट के सारे मौजुदा रिकार्ड ध्वस्त कर दिए हैं। यह वीडियो फेसबुक के इतिहास का अबतक का सबसे तेजी से वायरल होने वाला वीडियो बन गया है।
लोगों को लगभग चार मिनट का यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि अब तक लगभग 13 करोड़ लोग इसे देख चुके है और करीब 29 लाख लोग इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं। इस वीडियो ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि इस दुनिया में अगर कोई सबसे अनमोल चीज है तो वह है एक ‘मासूम हंसी’।
 
इस वीडियो में एक महिला कार में बैठी दिखाई देती हैं। इस महिला का नाम है कैंडेस पेन। कार में चश्मा पहनकर बैठी यह महिला रातों-रात स्टार बन गई हैं। कार में बैठे-बैठे कैंडेस कैमरे के सामने कहती हैं कि उन्होंने एक ऐसी चीज खरीदी है जिसे मैं आप सबको दिखाना चाहती हूं। फिर वह शॉपिंग बैग में से ‘स्टार वार्स’ के एक किरदार च्यूबाका का नकाब निकालती हैं जिसे उन्होंने खरीदा होता है।
 
कैंडेस पेन यह नकाब पहनकर लोगों का मनोरंजन करने के लिए तरह-तरह की आवाज निकालकर दिखाती हैं, और जोर-जोर से हंसती हैं। बोलते बोलते वे कुछ ऐसी अजीब सी आवाजें निकालती हैं कि वीडियो देखने वाला इंसान हैरान भी होता है और हंसी भी नहीं रोक पाता। इसी हंसी मजाक वाले इस वीडियो को लोग धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं।
 
इस वीडियो के चलते फेसबुक यूजर कैंडेस पेन रातों रात इंटरनेट पर सनसनी बन गई हैं। हांलाकि कई लोगों को ये वीडियो समझ में नहीं आ रहा है, फिर इस वीडियो को देखने वालों की संख्या में कोई गिरावट नहीं आ रहीं है। कैंडेस पेन ने इस वीडियो को फेसबुक पर 19 मई को अपलोड किया था।
 

खिलौने का वीडियो मशहूर होने के बाद जिस दुकान से उन्होंने इसे खरीदा था उसने स्टार वॉर्स के ढेर सारे खिलौने उनके और उनके परिवार के लिए गिफ्ट के तौर पर भेज दिए।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Related Articles

Back to top button