राज्य

बक्सर में एजेंसी संचालक से लूट का पुलिस ने किया खुलासा, नकद और हथियार के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार

बक्सरः बीते गुरुवार की रात बक्सर में एक केबल कंपनी एजेंसी के संचालक से हुई लूट का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है. इस मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से लूट की रकम में से एक लाख 67 हजार 400 रुपये बरामद किए गए हैं. तीन हथियार और लूट के दौरान इस्तेमाल की गई स्विफ्ट कार भी जब्त की गई है. इसके अलावा अपराधियों के पास से एक पल्सर बाइक भी मिली है.

बक्सर एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि तकनीकी अनुसंधान के आधार पर पीड़ित व्यवसायी के स्टाफ को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी. उसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार भी की है. इसके बाद अपने अन्य साथियों का भी नाम बताया. उसके साथियों में दो बक्सर जिले और दो अपराधी रोहतास जिले के रहने वाले हैं. मामले में अभी अन्य अपराधियों के भी शामिल होने की बात कही जा रही है जिनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

बता दें कि गुरुवार की देर रात ज्योति चौक के पास बाईपास रोड में तीन अपराधियों ने एक व्यवसायी से पिस्टल के बल पर दुकान में घुसकर लूटपाट की. बदमाशों ने 6 लाख 50 हजार नकद, चेन और लैपटॉप लूटकर फरार हो गए. लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. इस मामले में पीड़ित व्यवसायी जितेंद्र त्रिपाठी ने बताया था कि नगर थाना क्षेत्र के ज्योति प्रकाश चौक के पास बाईपास रोड में उनकी एक प्राइवेट केबल कंपनी की एजेंसी है. पैसा तगादा करने के बाद वे जैसे ही अपनी दुकान पर पहुंचे तो पहले से घात लगाए तीन अपराधियों ने धावा बोल दिया. इसके बाद हथियार दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए.

Related Articles

Back to top button