दिल्ली

बच्चों के विवाद के बाद दिल्ली में भड़का सांप्रदायिक तनाव

fight-562bdd3f467ad_exlstदस्तक टाइम्स/एजेंसी- नई दिल्ली: सीमापुरी सी ब्लॉक में शुक्रवार रात बच्चों के बीच हुए झगड़े ने सांप्रदायिक रूप ले लिया। दोनों पक्षों की ओर से शरारती तत्वों ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया। पथराव में दोनों पक्षों की ओर से आठ लोग जख्मी हो गए।

पथराव की सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पहुंची पुलिस बल ने हल्का बल प्रयोग कर सभी को तितर-बितर कर दिया। सीमापुरी थाना पुलिस ने दंगा फैलाने का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। तनाव और मोहर्रम के जुलूस को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

पुलिस के अनुसार, सीमापुरी सी ब्लॉक में शुक्रवार रात नौ बजे दो बच्चों के बीच किसी बात पर मारपीट हो गई। दोनों पक्षों की ओर से काफी लोग आ गए और एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करवाने की कोशिश की।

लेकिन लोग उग्र होकर एक दूसरे पर पथराव करते रहे। हालात बेकाबू होता देख अतिरिक्त पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया और पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर सभी को तितर-बितर कर दिया। परिक्षेत्र के संयुक्त आयुक्त संजय बेनीवाल ने बताया कि पथराव में दोनों पक्षों की ओर से आठ लोग जख्मी हुए।

जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। संयुक्त आयुक्त संजय बेनीवाल, जिला पुलिस उपायुक्त वीनू बंसल समेत कई आला अधिकारियों ने देर रात इलाके में घूमकर शांति बनाए रखने की अपील की है।

 

Related Articles

Back to top button