टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

बड़ी खबर : सस्पेंस से हटा पर्दा – इस नाम पर लगी मुहर, मनोज सिन्हा नहीं होंगे यूपी के सीएम !

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के लिए लगाई जा रही अटकलों के बीच (भाजपा) के करीबी सूत्रों ने कहा है कि सीएम की रेस से रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा इस रेस से बाहर हो गए हैं। खबर आ रही है कि अब इस रेस में बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ और बीजेपी यूपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या आगे हो गए हैं। फिलहाल इसपर कुछ ही देर में विधायकों की बैठक में फाइनल फैसला हो जाएगा।

बड़ी खबर : सस्पेंस से हटा पर्दा – इस नाम पर लगी मुहर, मनोज सिन्हा नहीं होंगे यूपी के सीएम !

इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के रूप में सिन्हा पहली पसंद हैं। उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का समर्थन भी हासिल है। भाजपा के एक नेता ने कहा था कि नए मुख्यमंत्री का नाम लगभग तय हो चुका है और इसकी घोषणा शनिवार शाम लखनऊ में होने वाली भाजपा विधायक दल की बैठक के बाद हो सकती है।

अभी अभी : मोदी से आशीर्वाद लेकर लखनऊ लौटे योगी, चेहरे पर बिखरी मुस्कान

इससे पहले बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाने की मांग हो रही थी। योगी के समर्थकों ने मांग की है कि योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाया जाए। इसके बाद खबर है कि बीजेपी आलाकमान ने बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ को चार्टर्ड प्लेस से दिल्ली बुलाया था। योगी के अलावा दूसरी तरफ खुशीनगर के बीजेपी समर्थक लखनऊ में धरना दे रहे थे कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या को सीएम मुख्यमंत्री बनाया जाए। वहीं, यूपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के घर बैठक करने पहुंचे हैं। अमित शाह से मिलने के बाद प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने कहा था कि सीएम की कोई रेस नहीं है।

Related Articles

Back to top button