फीचर्ड

बारात लेकर पहुंचा दूल्हा तो उड़ गए सबके होश, दुल्हन ने कहा- याद रहेगा

dulha-5एजेंसी/ हर किसी को अपनी शादी को लेकर एक सपना होता है. वो किसी भी आय वर्ग या तबके का हो. सबके दिल में अरमान होते हैं कि वो अपनी शादी में ये करेगा वो करेगा.वहीं मां बाप भी इस अरमान को पूरा करने में पूरा सहयोग देते हैं. वो भी चाहते हैं कि बच्चे की शादी धूमधाम से हो. सबकी कोशिश यही होती है कि शादी ऐसी हो कि पूरा शहर देखे.

शादी में मेहमानों के स्वागत से लेकर खाने पीने और डेकोरेशन पर लोग दिल खोल कर खर्च करते हैं. ऐसी शादियों का तो मानो ट्रेंड सा चल रहा हो. ऐसी खास शादियों के बजट लाखों करोड़ो तक जाता है. यह पूरा मामला पैसा फेंक तमाशा देख जैसी लाइनों से जुड़ा होता है. आपके जेब में बस पैसे होने चाहिए. फिर आप जो चाहे जैसे चाहे आपको मिल जाएगा.

ऐसा ही कुछ हुआ हरियाणा में जब एक किसान का बेटा बारात लेकर पहुंचा तो दुल्हनिया के साथ पूरा इलाका हैरान रह गया. जब उसने दुल्हे को देखा तो वो समझ नहीं पा रही थी कि वो क्या करे. वो बस एक टक देखे जा रही थी. हर लड़की का एक सपना होता है कि उसका राजकुमार उसे घोड़े पर लेने आएगा पर नारनौल की रहने वाली नई नवेली दुल्हन को उसका राजकुमार हेलिकॉप्टर में लेने आया था. खुशी उसके चेहरे पर साफ झलक रही थी.

किसान के बेटे का बचपन से एक सपना था कि जब भी वो शादी करेगा अपनी दुल्हन को हेलिकॉप्टर में विदा करा कर ले आएगा. अब बेटे ने सपना देख ही लिया था तो परिवार भी पूरी तरह से उसका साथ दे रहा था. जब इलाके में हेलिकॉप्टर उतरा तो इस जोड़े को देखने के लिए लोग उमड़ पड़े. हर कोई बस एक झलक पा लेना चाहता था.

वहीं जब दुल्हन से इसके बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरी विदाई हेलीकाप्टर में होगी. उसने कहा ये सब मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं है. मुझे हमेशा ये पल याद रहेगा

 

Related Articles

Back to top button