ज्ञान भंडार

बिजली विभाग में बड़ी भर्ती, 51 हजार रुपए तक सैलरी

jobs_1457677027बिहार स्टेट पावर (होल्डिंग) कंपनी लिमिटेड ने कुल 319 पदों पर रिक्तियां घोषित की हैं। जारी विज्ञप्ति के तहत असिस्टेंट इलेक्ट्रिकल, असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल/ मैकेनिकल/ इलेक्ट्रॉनिक्स) और अकाउंट ऑफिसर के पद शामिल हैं।
उम्मीदवारों की आयु 21 से 37 वर्ष होनी चाहिए। इन पदों पर जो उम्मीदवार आवेदन करने के इच्छुक हैं, उनके पास शैक्षणिक योग्यता के तौर पर न्यूनतम 4 वर्ष की इंजीनियर‌िंग डिग्री होनी चाहिए।

केवल अकाउंट्स ऑफिसर के पद पर सीए की अंतिम वर्ष की परीक्षा उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। वेतनमान के तौर पर चयनित आवेदकों को 32,000 रुपये से 51,000 रुपये दिए जाने का प्रावधान किया गया है।

आवेदन करने के लिए केवल ऑनलाइन प्रक्रिया अपनाई जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर, उसका प्रिंटआउट आगामी चयन प्रक्रिया के लिए सुरक्षित रख लें।

आवेदन शुल्‍क के तौर पर बिहार राज्‍य के अनुसूचित जाति/जनजाति को 375 रुपये तथा अन्‍य सभी वर्ग को 1,500 रुपये देने होंगे। उम्मीदवारों का चयन गेट स्कोर कार्ड के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवार आवेदन करने से संबंधित या पद से जुड़ी अन्य जानकार‌ियों के लिए बिहार स्टेट पावर (होल्डिंग) कंपनी लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट bsphcl.bih.nic.in का अवलोकन कर सकते हैं।

 
 

Related Articles

Back to top button