ज्ञान भंडार

बिहार: पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या में 5 गिरफ्तार, शहाबुद्दीन से भी जुड़ रहे हैं तार

एजेंसी/ rajdev__146416123721_650x425_052516125807बिहार के सीवान में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पांचों शूटर बताए जा रहे हैं. पुलिस का दावा है कि 13 मई को हुई पत्रकार की हत्या के मामले में ये पांचों शामिल हैं.

पुलिस के मुताबिक, पांचों अभियुक्तों की पहचान रोहित कुमार, विजय कुमार, राजेश कुमार, रिसु कुमार और सोनू कुमार के रूप में हुई है. इनके पास से हत्या में इस्तेमाल देसी पिस्तौल और मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है. इस मामले में कुछ अभियुक्त अभी फरार चल रहे हैं.

 

अब तक नहीं हुआ साजिश का खुलासा
सूत्रों का कहना है कि इन पांचों को लड्डन मियां ने हत्या की सुपारी दी थी. लड्डन मियां को पूर्व आरजेडी सांसदशहाबुद्दीन को करीबी माना जाता है. हालांकि पुलिस अभी कह रही है कि साजिश कैसे रची गई इसका खुलासा नहीं हो पाया है. अभी तक मामले के जेल से जुड़े होने के सबूत नहीं मिले हैं.

लड्डन मियां की तलाश जारी
पांच अभियुक्तों की गिरफ्तारी की बाद एडीजी ने कहा, ‘इन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. हत्याकांड को लेकर जांच जारी है. एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद कुछ स्पष्ट हो जाएगा. सीबीआई अपनी जांच कर रही है. अगर सबूत में किसी का नाम आता है तो बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस लड्डन मियां की तलाश कर रही है.’

Related Articles

Back to top button