राजनीति

बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक के जरिये पीएम मोदी, देंगे जीत के मूल मंत्र

नई दिल्ली: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का शनिवार को दूसरा दिन है। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी पार्टी के पदाधिकारियों को शाम को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री पांच राज्यों में पार्टी की चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बीजेपी पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की चुनावी रणनीति के खाके को अंतिम रूप दे सकती है

modi-2

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को आज संबोधित करेंगें पीएम मोदी

बीजेपी विधानसभा के चुनाव में नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे को भुनाने का पूरा प्रयास करेगी। राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पहले दिन बीजेपी का मुख्य निशाना टीएमसी और ममता बनर्जी रहीं।
पार्टी नोटबंदी को अहम चुनावी मुद्दा बनाना चाहती है। पार्टी नोटबंदी के कदम को ब्लैकमनी और करप्शन के खिलाफ जंग के तौर पर पेश करती है।

इसके अलावा वह पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में सजिकल स्ट्राइक और गरीब समर्थक योजनाओं को भी भुनाना चाहती है। बैठक के पहले दिन बीजेपी प्रेसीडेंट अमित शाह ने अपने संबोधन में नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक का खासतौर पर जिक्र किया। शाह ने यह साफ किया कि सजिर्कल स्ट्राइक के साथ ही नोटबंदी पार्टी के लिए दो प्रमुख प्रचार के मुद्दे होंगे।

शुक्रवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में अमित शाह ने कहा कि नोटबंदी से लोगों को थोड़े समय के लिए दिक्कत हुई है, लेकिन इससे दीर्घकालिक फायदा होने वाला है। उन्होंने कहा कि जनता इस मुद्दे पर सरकार के साथ है जिसका सबूत कई राज्यों में हुए निकाय चुनावों के परिणाम हैं।

Related Articles

Back to top button