अजब-गजब

बुधवार को कम हो गई ‘उड़ता पंजाब’ की कमाई

udta-punjab-collect_23j_23_06_2016एजेंसी/ ‘उड़ता पंजाब’ की कमाई में अचानक गिरावट आई है। बुधवार के आंकड़े चार करोड़ से कम रहे हैं। वैसे आम दिनों में भी अच्छी कमाई कर रही है। वीकेंड पर 34 करोड़ कमाने के बाद, सोमवार से अभिषेक चौबे की फिल्म लगभग चार करोड़ रुपए रोज कमा रही थी।

शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की ताजा रिलीज फिल्म ने केवल तीन दिन में देशभर से 33.80 करोड़ रुपए जमा कर लिए थे। छह दिन में अब यह कमाई लगभग 45.70 करोड़ रुपए हो गई है। बुधवार को इस फिल्म ने 3.40 करोड़ रुपए कमाए हैं।

‘उड़ता पंजाब’ ने सोमवार को 4.50 करोड़ रुपए कमाए और मंगलवार को चार करोड़ जमा किए थे। टिकट खिड़की पर फिल्म ने सप्ताह की शुरूआत ठीक रही। इससे पहले इसनेे शुक्रवार को 10.05 करोड़ रुपए कमाए और शनिवार को कमाई 11.25 करोड़ रही। संडे को 12.50 करोड़ इसके खाते में गिरे। माना जा रहा है कि एक हफ्ते की कमाई इस फिल्म को 50 करोड़ रुपए के आसपास ले आएगी। जो निश्चित रूप से फायदे का सौदा है। प्रोडक्शन टीम ने तो इस सफलता का जश्न संडे को ही मना लिया और खूब पार्टी की।

कहा जा रहा है कि दिल्ली, एनसीआर और पंजाब में इसके शो शुक्रवार लगभग फुल चल थे, अब यहां की कमाई आधी रह गई है।

वैसे रिलीज के पहले ही ऑनलाइन लीक होने का भी कमाई पर कोई असर नहीं दिख रहा है। शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर स्टारर इस फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है।

Related Articles

Back to top button