State News- राज्य

बेकाबू मर्सिडीज ने शख्स को रौंदा, कई वाहनों को मारी टक्कर, 1 की मौत-कई घायल

हैदराबाद के ओल्ड सिटी (Hyderabad Old City) इलाके में बुधवार को एक मर्सिडीज SUV (Mercedes SUV ) ने सड़क पर चल रहे एक शख्स को टक्कर मार दी, जिसके एक ऑटो-रिक्शा और अन्य वाहनों को भी चपेट में ले लिया. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इस हादसे के बाद कार का ड्राइवर और गाड़ी में बैठा दूसरा शख्स वहां से फरार हो गया. घटना के वक्त वहां मौजूद लोगों ने बताया कि कार एक युवक चला रहा था. वे जॉयराइड पर थे और उनकी गाड़ी की स्पीड बहुत ज्यादा थी.

सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि कार मर्सिडीज GL-350 थी, जिसकी कीमत ₹ 70 लाख रुपए से ज्यादा है. फुटेज में दिख रहा है कि कार एक चौराहे को खतरनाक तरीके से पार कर रही थी. क्लिप में ये भी दिखाई दे रहा है कि उस वक्त सड़क पर मौजूद लोग अपनी सुरक्षा के लिए दौड़ते नजर आ रहे हैं.

पुलिस ने घटना के बाद बयान जारी करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में रजिस्टर्ड उस कार का मालिक अपने परिवार के साथ भाग गया था, हालांकि उसे बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. घटना बुधवार शाम करीब सात बजे हैदराबाद के दक्षिणी क्षेत्र के हुसैनियालम थाना क्षेत्र की है. मर्सिडीज की चपेट में आने से एक 70 वर्षीय महिला की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. तेज रफ्तार मर्सिडीज ने दो मोटरसाइकिलों, एक ऑटो और एक पैदल यात्री को टक्कर मार दी.

Related Articles

Back to top button