ज्ञान भंडार

बॉयफ्रेंड से शादी नहीं कर रही हैं कविता कौशिक

images (14)‘एफआईआर’ की चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक अपने बॉयफ्रेंड नवाब शाह से शादी करना चाहती हैं, लेकिन एक समस्या सामने आ रही है। कविता का कहना है कि वह तब तक नवाब से शादी नहीं करेंगी, जब तक उनके माता-पिता इस शादी के लिए तैयार नहीं हो जाते। कविता के पिता इस शादी के लिए तैयार नहीं हैं। इसलिए कविता ने नवाब से कह दिया है कि वो अपने करियर पर ध्यान दें।

दरअसल, कविता की शादी के आड़े धर्म आ रहा है। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक कविता हिंदू हैं और उनका बॉयफ्रेंड मुस्लिम। कविता के पिता नहीं चाहते कि उनकी बेटी की शादी किसी मुस्लिम लड़के से हो। इधर कविता का कहना है कि वह अपने पिता के खिलाफ जाकर शादी नहीं करेंगी।

हालांकि कविता को अपने माता-पिता की सोच पर हैरानी होती है। वह कहती हैं, ‘मेरे पापा को इस शादी से ऐतराज है, क्योंकि हमारा धर्म अलग-अलग है। यह सच में बड़े दुख की बात है कि अभी तक लोग इस जाल में फंसे हुए हैं। हम अब भी धर्मों में बंटे हुए हैं।’

खबर थी कि कविता कौशिक जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड नवाब के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। नवाब के घरवालों को इस शादी से कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन अब कविता ने बता दिया है कि आखिर क्यों ये रिश्ता अपने अंजाम तक नहीं पहुंच सकता।

कविता ने बताया, ‘मैं अपने परिवार से सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। मैं उनके खिलाफ जाने के बारे में सोच भी नहीं सकती। अगर उनकी इच्छा नहीं है, तो मैं यह शादी नहीं करूंगी।’

नवाब शाह कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह सलमान खान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में विलेन के रोल में नजर आए थे। इसके अलावा नवाब, ‘डॉन 2’, ‘भाग मिल्खा भाग’ और ‘दिलवाले’ में भी नजर आए थे।

 
 

 

Related Articles

Back to top button