दिल्लीफीचर्ड

बड़ी खबर: इंडिया गेट पर युवक ने खुद को आग लगाई, पढ़े सुसाइड नोट…

इंडिया गेट पर मंगलवार शाम को उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक युवक ने खुद को आग लगा ली। आग की लपटों में घिरा युवक इधर-उधर भागता रहा। पीसीआर कर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। 80 फीसदी जली हालत में युवक को राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
बड़ी खबर: इंडिया गेट पर युवक ने खुद को आग लगाई, पढ़े सुसाइड नोट...पुलिस को उसके पास से एक नोट मिला है। इसमें लिखा है कि वह पड़ोसियों के चलते दुखी हो गया है और अब जीना नहीं चाहता है। नई दिल्ली जिले की तिलक मार्ग थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, युवक का नाम हीरालाल (21) है। वह ताहिरपुर में रहता है। वह शाम सवा चार बजे इंडिया गेट (दक्षिण साइड की तरफ) पर पहुंचा। वह पानी की बोतल में पेट्रोल ले गया था।

युवक ने खुद पर पेट्रोल डाल कर आग लगाई थी

​इंडिया गेट पहुंचने के बाद उसने पेट्रोल अपने ऊपर डाल लिया और खुद को आग लगा ली। आग लगने के बाद वह इधर-उधर भागने लगा। इंडिया गेट पर मौजूद वेंडर व सिपाही ने पानी से आग बुझाने का प्रयास किया। वहीं मौके पर मौजूद पीसीआर कर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। झुलसे युवक को आरएमएल में भर्ती कराया गया है।

डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि युवक 80 फीसदी जल चुका है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस को उसके पास से एक नोट मिला है। युवक ने नोट में लिखा है कि वह जिंदगी से दुखी हो गया है, पड़ोसियों ने उसका जीना हराम कर दिया है, पड़ोसी उसे तंग करते हैं। नोट में कई पड़ोसियों का नाम लिखा है। तिलक मार्ग थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 
 

Related Articles

Back to top button