उत्तर प्रदेशज्ञान भंडारराज्य

भाई ने अपनी सगी बहन को सोते हुए मार डाला, मामला जानकर हैरान रह जायेंगे आप

मेरठ:  हमारे समाज में कभी-कभी ऐसी शर्मनाक घटनाएं घट जाती है कि समझ नहीं आता है कि समाज किस दिशा में जा रहा है। एक ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ में घटी है, जिसमें एक भाई ने अपनी सगी बहन कि हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वह किसी युवक के साथ फरार हो गई थी और लड़की को पकड़ के वापस लाने के बाद उसके भाई को उसके दोस्त ताने मार रहे थे।

ज्ञात हो कि यह घटना मेरठ के सरधना के छुर गांव में घटी हैं। घटना में मृत लड़की चंचल का प्रेम प्रसंग उसके ननिहाल गांव के युवक से चल रहा था, जो लड़की के भाई शेखर को बिल्कुल भी पसंद नहीं था। पिछले हफ्ते चंचल अपने प्रेमी के साथ फरार होकर मथुरा पहुच गई थी, जहां से लड़की के घरवाले पुलिस के सहयोग से उसे पकड़ कर अपने गांव ले आते हैं। मगर लड़की के भाई के दोस्त शेखर को अक्सर ताने मारते रहते हैं, जिससे तंग आकर शेखर घर में सोई अपनी बहन के कनपट्टी पर बंदूक रखकर गोली चला देता है, जिससे लड़की की मौत हो जाती है।

बंदूक की आवाज सुनकर जब सभी घरवाले और आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचते हैं तो पुलिस को इन्फॉर्म करते हैं। पुलिस के समकक्ष आसपास के लोगों ने भी गोली चलने की आवाज सुनने की बात स्वीकारी। पुलिस के पहुचने से पहले आरोपी शेखर घटनास्थल से फरार हो गया था। मृतक लड़की के चाचा ने आरोपी शेखर के खिलाफ पुलिस को गवाही दी और मामला दर्ज करवाया।

मेरठ के ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि चार दिन पहले लड़की प्रेमी के साथ फरार हो गई थी।बरामदगी के चार दिन बाद कल शुक्रवार को उसके भाई ने गोली मारकर उस लड़की की हत्या कर दी। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित को पकडऩे के लिए टीम लगी हुई है। उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button