फीचर्डराजनीति

भाजपा ने चली नई चाल यूपी इलेक्शन 2017 के पहले

phpthumb_generated_thumbnail-8-1भाजपा यूपी में अपना वनवास ख़त्म करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। आने वाले इलेक्शन के लिए हर वो एक दांव खेलने को तैयार है जिससे उसे फायदा मिल सकता है। इस बार विधानसभा चुनाव में महिला ब्रिगेड भाजपा के लिए जीत का बड़ा हथियार साबित हो सकती है। इसलिए बीजेपी महिला उम्मीदवारों को मैदान में उतारना चाहती है।

भाजपा के महिला सम्मेलन में सपा पर निशाना

ख़ास तौर पर मौजूदा समय में जिले की पांचो विधानसभा में भी कई महिला चेहरे चुनावी मैदान में उतरने को बेताब दिखाई दे रहे हैं, जिसकी बानगी जिले में हुए भाजपा के महिला सम्मेलन में ख़ास तौर पर देखने को मिली। इस समम्मेलन में महिलाओं ने जमकर अपनी ताकत दिखाई।

भाजपा महिला सम्मेलन में राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश ने कहा कि पिछले पन्द्रह वर्षों में सपा-बसपा की सरकारों ने महिलाओं की शिक्षा पर ध्यान नहीं दिया। इसलिए आज 41 प्रतिशत माताओं व बहनों को अपना नाम नहीं लिखना आता है। उन्होनें दो टूक शब्दों में उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार बनने का आहवाहन किया और दावा किया कि सरकार बनते ही अनपढ़ महिलाओं को शिक्षित करने का काम प्राथमिकता पर करेंगे।

सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार महिला विरोधी है। प्रदेश में महिलाओं के साथ 35 फीसदी अभद्रता की घटनाए बढ़ी हैं। रेप की घटनाओं में भी वृद्धि हुई है। इस मौके पर प्रीती प्रकाश सिंह, सुमन सिंह, किरण मिश्रा, बविता जायसवाल, रेनू सिंह आदि मौजूद रही।

 

Related Articles

Back to top button